बिहार

bihar

By

Published : Oct 28, 2020, 1:14 PM IST

ETV Bharat / state

गया: इमामगंज विधानसभा क्षेत्र में शांतिपूर्वक मतदान जारी

इमामगंज विधानसभा सीट पर इस बार दिलचस्प मुकाबला है. एक तरफ राज्य के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी हैं तो दूसरी तरफ से पूर्व बिहार विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी मैदान में हैं.

bihar election 2020
bihar election 2020

गया (इमामगंज): बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के प्रथम चरण का मतदान सभी 71 सीटों पर जारी है. इमामगंज विधानसभा सीट (सुरक्षित) पर 10 प्रत्याशी अपना भाग्य आजमा रहे हैं. यहां सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो चुका है. काफी संख्या में वोटर्स मतदान केंद्र पर वोट देने पहुंच रहे हैं.

मतदाताओं में उत्साह
इमामगंज विधानसभा क्षेत्र 227 में कुल 2,95,605 मतदाता हैं. जो 10 प्रत्याशियों के किस्मत का फैसला करेंगे. मतदान को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है. इमामगंज विधानसभा क्षेत्र से पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी एनडीए की तरफ से और पूर्व बिहार विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी महागठबंधन की तरफ से चुनावी मैदान में एक दूसरे के सामने हैं.

शांतिपूर्वक जारी है मतदान

किए गए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
बिहार चुनाव को लेकर सभी मतदान केंद्रों पर अर्द्ध सैनिक बलों को तैनात किया गया है. साथ ही कोरोना को लेकर स्क्रिनिंग और सैनिटाइजेशन के लिए मेडिकल टीम तैनात है. सभी केंद्रों पर कोरोना कीट की व्यवस्था की गई है. बता दें कि बिहार में तीन चरण में चुनाव हो रहे हैं. पहले चरण के चुनाव में आज 16 जिलों के 71 सीटों पर मतदान हो रहा है. दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर को 17 जिलों में 94 सीटों पर होगा वहीं, तीसरे चरण का मतदान 7 नवंबर को 15 जिलों में 78 सीटों पर होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details