बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया: नित्यानंद राय और मुकेश साहनी ने भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में किया चुनावी जनसभा

मंगलवार को केंद्रीय राज्य गृह मंत्री नित्यानंद राय और वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश साहनी ने भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह के पक्ष में वजीरगंज विधानसभा के हरली मैदान में जनसभा को संबोधित किया.

By

Published : Oct 21, 2020, 2:02 AM IST

gaya
गया

गया:बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के प्रथम चरण के चुनावी सभा को केंद्रीय राज्य गृहमंत्री नित्यानंद राय ने संबोधित किया. इस मौके पर नित्यानंद राय ने वजीरगंज विधानसभा के हरली मैदान में भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह के समर्थन में चुनावी सभा कर वोट मांगा. इस चुनावी सभा में लगभग 300 लोगों ने हिस्सा लिया.

बता दें कि मंगलवार को केंद्रीय राज्य गृह मंत्री नित्यानंद राय और वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश साहनी ने भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह के पक्ष में वजीरगंज विधानसभा के हरली मैदान में जनसभा को संबोधित किया. वहीं वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश साहनी ने कहा कि महागठबंधन ने मेरे पीठ पर छुरा घोपा था. उन्होंने कहा कि उन्हें नरेंद्र मोदी, अमित शाह ने सहारा दिया है. अतिपिछड़ा का ये अपमान नहीं सहेगा बिहार इसका जवाब आपको देना है. उन्होंने कहा कि आप वीरेंद्र सिंह को जीताकर भेजिए यही जवाब है.

दो विधानसभा सीटों को लेकर की चुनावी सभा
वहीं सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि जनधन योजना, उज्ज्वला योजना, आयुष्मान योजना आज भारत से गरीबी दूर करने में भूमिका निभा रहा है. कांग्रेस ने 7 दशक में देश को गरीबी दिया. वहीं हमने गरीबी मुक्त भारत बनाने का काम किया. आंतकवादी भारत में आने सोचते हैं क्योंकि यहां की आंतकवादी को बिरयानी नहीं गोली देती है. मंगलवार को जिले के 2 विधानसभा क्षेत्र वजीरगंज और गुरारू विधानसभा में नित्यानंद राय और मुकेश साहनी ने भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा किया.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details