बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया में PM मोदी की रैली आज, नक्सली संगठनों ने किया बंद का ऐलान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार के जमुई और गया में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. इसको लेकर शहर पुलिस प्रशासन की तरफ से सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. वहीं, नक्सली संगठन ने आज बंद का भी ऐलान किया है. इसको लेकर भी प्रशासन चौकन्ना है.

By

Published : Apr 2, 2019, 10:28 AM IST

नरेंद्र मोदी, पीएम (फाइल)

गया:पीएम नरेंद्र मोदी कीरैली से पहले नक्सली संगठनों द्वारा बंद का आहवान किया गया है. इसको लेकर पुलिस की पैनी नजर है. प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर जमुई और गया की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. प्रशासन का कहना है कि सुरक्षा में कोई कमी नहीं है. वे किसी भी चुनौती से निपटने के लिए तैयार हैं.


दोपहर दो बजे पहुंचेंगे पीएम मोदी
रैली के दौरान पीएम मोदी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के उम्मीदवार के लिए वोट मांगेंगे. गया की जनसभा में उनके साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के प्रमुख रामविलास पासवान भी होंगे. भाजपा द्वारा जारी आधिकारिक बयान के मुताबिक, प्रधानमंत्री जमुई लोकसभा क्षेत्र के खैरा प्रखंड के केंडीह बल्लोपुर पंचायत में दोपहर दो बजे एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

पुलिस अधिकारी का बयान

जमुई के बाद गया में रैली
इस मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव, बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय सहित कई नेता उपस्थित रहेंगे. प्रधानमंत्री जमुई के बाद गया पहुंचेंगे, जहां वे गया के गांधी मैदान में अपराह्न चार बजे एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. इस मौके पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी मौजूद रहेंगे.


11 अप्रैल को होना है मतदान
बता दें कि गया और जमुई में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 11 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. इसको लेकर भी प्रशासन की तरफ ले लगातार मतदाता जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details