बिहार

bihar

गया: सांसद विजय मांझी कोरोना संक्रमित, NDA प्रत्याशी के पक्ष में कर रहे थे प्रचार

By

Published : Oct 16, 2020, 4:18 PM IST

अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल के अधीक्षक डॉ बीएस प्रसाद ने बताया कि गया के सांसद का जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आया है. सिविल सर्जन ने एक मेडिकल टीम को उनके घर भेजा है. उन्हें अभी होम आइसोलेशन में रहना होगा.

गया
गया

पटना:एक तरफबिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी सरगर्मी तेज है. वहीं दूसरी तरफ प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. इसी कड़ी में गया के सांसद विजय मांझी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. वो पिछले कई दिनों से एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार प्रसार कर रहे है.

कोरोना पॉजिटिव पाए गए सांसद
दरअसल, सांसद विजय मांझी हार्ट और किडनी बीमारी से ग्रसित है. इसको लेकर उनको ज्यादा तकलीफ महसूस हुआ, तो उन्होंने अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में अपना कोरोना जांच करवाया. जिसमें उनका रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव आया है. वहीं गया मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल के चिकित्सकों उन्हें होम आइसोलेशन होने की सलाह दी है.

होम आइसोलेशन में रहना होगा
अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल के अधीक्षक डॉ. बीएस प्रसाद ने बताया कि गया के सांसद का जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आया है. सिविल सर्जन ने एक मेडिकल टीम को उनके घर भेजा है. उन्हें अभी होम आइसोलेशन में रहना होगा. गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में जेडीयू सांसद ने महागठबंधन के प्रत्याशी जीतनराम मांझी को शिकस्त दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details