बिहार

bihar

By

Published : May 25, 2020, 10:27 PM IST

ETV Bharat / state

गया: घंटों ट्रेन रुकने को लेकर प्रवासियों ने गुरारू रेलवे स्टेशन पर की तोड़फोड़

अपलाइन से एक मालगाड़ी गुजरने वाली थी. मालगाड़ी के ड्राइवर ने पटरी पर भीड़ को देखते हुए इमरजेंसी ब्रेक लगाकर गाड़ी रोका, जिससे बड़ी दुर्घटना होने से बच गई.

gaya
gaya

गया: जिले के गुरारू रेलवे स्टेशन पर मुंबई से कोलकाता जा रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन घंटों तक रूकी रही. इस दौरान प्रवासियों ने ट्रेन में भोजन-पानी न मिलने व अधिक देर तक ट्रेन के रूकने को लेकर स्टेशन पर जमकर हंगामा किया. हालांकि गुरारू पुलिस व आरपीएफ ने मजदूरों को आश्वासन देकर ट्रेन को गंतव्य स्थान के लिए भेज दिया.

स्टेशन पर ट्रेन रुकने के कुछ देर बाद सैकड़ों की संख्या में प्रवासी मजदूरों ने आक्रोशित होकर स्टेशन कार्यालय में तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया. इस तोडफोड़ की घटना में रेलवे संपत्ति को लाखों का नुकसान हुआ है. हालांकि किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

स्टेशन पर तोड़फोड़

बड़ी दुर्घटना टली
इस संबंध में रेल थानाध्यक्ष कमल किशोर सिंह ने बताया कि मजदूरों ने ट्रेन के स्टेशन पर काफी देर तक रुकने को लेकर हंगामा किया. पुलिस ने सभी को समझाकर मामला शांत कराया और ट्रेन को रवाना किया. इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ. वहीं मामले में किसी के द्वारा एफआईआर दर्ज भी नहीं कराई गई है. इस बीच एक बड़ा हादसा भी टल गया. दरअसल, अपलाइन से एक मालगाड़ी गुजरने वाली थी. मालगाड़ी के ड्राइवर ने पटरी पर भीड़ को देखते हुए इमरजेंसी ब्रेक लगाकर गाड़ी रोका, जिससे बड़ी दुर्घटना होने से बच गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details