बिहार

bihar

By

Published : Oct 24, 2022, 10:32 AM IST

Updated : Oct 24, 2022, 11:41 AM IST

ETV Bharat / state

स्कूल बना शराब गोदाम! गया में सरकारी स्कूल से 213 पेटी शराब बरामद

गया पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए गया के एक सरकारी स्कूल से भारी मात्रा में देसी शराब बरामद की है. हालांकि शराब तस्कर का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

गया में सरकारी विद्यालय से 213 पेटी शराब बरामद
गया में सरकारी विद्यालय से 213 पेटी शराब बरामद

गया: बिहार में शराबबंदी कानून लागू है फिर भी शराब बरामदगी और शराब तस्करों के गिरफ्तारी के मामले में कमीं नहीं आ रही है. अब शराबियों की नजर शिक्षा के मंदिर तक भी पहुंच गई है. ताजामामला बिहार के गया जिले का है. जहां सरकारी स्कूल में भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत बिरहा गांव के मध्य विद्यालय का है.

ये भी पढ़ें-जहानाबाद में शराब माफिया के खिलाफ छापेमारी अभियान, तीन महिला समेत 53 गिरफ्तार

गुप्त सूचना के आधार पर पहुंची पुलिस:बताया जा रहा है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि स्कूल से शराब की तस्करी की जा रही है. जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने बंद कमरे से 213 पेटी देसी शराब की बोतल बरामद (Liquor Smuggling In gaya) किया. बताया जा रहा है कि स्कूल के निचले तल्ले पर एक कमरे में भूसा भरा हुआ था. वहीं से देसी शराब बरामद हूआ. हालांकि पुलिस मौके से तस्कर की तलाश नहीं कर पाई है.

पुलिस कर रही है मामले की छानबीन:बताया जा रहा है कि दीपावली को लेकर शराब तस्कर शराब को बेचने की फिराक में थे. जिसके बाद पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की और भारी मात्रा में देसी शराब जब्त किया. पुलिस मौके से किसी भी तस्कर को गिरफ्तार नहीं कर पाई है, हालांकि मामला संज्ञान में आने के बाद अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर पुलिस शराब माफिया के छानबीन में जुट गई है. सरकारी स्कूल में शराब कहां से आया, इसकी भी जांच की जा रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही सब कुछ खुलासा कर लिया जाएगा.

"गुप्त सूचना के आधार पर कइया पंचायत के पहाड़ के किनारे बने मध्य विद्यालय बेलहंती के बंद स्कूल के एक कमरे से 213 कार्टन देसी शराब के बोतल बरामद किया गया है. बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई है".- अजय कुमार, डीएसपी वजीरगंज

ये भी पढ़ें-रोहतास में उत्पाद विभाग की टीम पर शराब माफियाओं का हमला, दो SI घायल

Last Updated : Oct 24, 2022, 11:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details