बिहार

bihar

By

Published : Oct 8, 2020, 5:30 PM IST

ETV Bharat / state

गया: इमामगंज से पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने भरा पर्चा, कहा- सुनिश्चित है जीत

इमामगंज से एनडीए प्रत्याशी और 'हम' प्रमुख जीतन राम मांझी ने नामांकन किया. पूर्व सीएम ने कहा कि पिछले चुनाव में वह 30 हजार वोटों के अंतर से जीते थे. इस बार यह अंतर 50 हजार से भी ज्यादा का होगा.

गया
गया

गया(इमामगंज): बिहार के विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए इमामगंज विधानसभा सीट से एनडीए समर्थित कैंडिडेट और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने बुधवार को शेरघाटी अनुमंडल कार्यालय में नामांकन दाखिल किया. आज गुरुवार को वह दल-बल के साथ इमामगंज के कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे. जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया.

'जनता के कहने पर भरा पर्चा'
इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए जीतन राम मांझी ने कहा कि इस क्षेत्र की जनता शांतिपूर्ण वातावरण में सुख-चैन से जिंदगी जीना चाहती है. क्षेत्र में 2015 से पहले इसका अभाव था. यही कारण है कि जनता इस बार भी मुझे चुनाव लड़ने के लिए बोल रही थी. लिहाजा हमने नामांकन कर दिया है.

जीतन राम मांझी का बयान

50 हजार के अंतर से जीतने का दावा
मांझी ने कहा कि पिछले चुनाव में वह 30 हजार वोटों के अंतर से जीते थे. इस बार यह अंतर 50 हजार से भी ज्यादा का होगा. बता दें कि इस सीट पर पहले चरण यानी 28 अक्टूबर को मतदान होना है. नामांकन दाखिल करने के बाद हम प्रमुख प्रचार-प्रसार में जुट गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details