बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया: बूथ जीतो चुनाव जीतो के नारों के साथ जदयू ने विधानसभा चुनाव का किया शंखनाद

युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा ने कहा की बूथ जीतो, चुनाव जीतो के नारों के साथ आज हमारी पार्टी ने चुनावी शंखनाद किया है. बूथ स्तर तक हम अपने कार्यकर्ताओं को मजबूत कर रहे हैं. इसे लेकर पूरे बिहार में यह सम्मेलन किया जाएगा.

By

Published : Jan 9, 2020, 10:40 PM IST

gaya
gaya

गया: जिले में विधानसभा चुनाव को लेकर गुरुवार से बूथ जीतो, चुनाव जीतो के नारों के साथ जदयू ने चुनावी शंखनाद कर दिया है. बेलागंज विधानसभा के चाकंद हाई स्कूल के प्रांगण में बूथ अध्यक्षों और बूथ सचिवों का सम्मेलन आयोजित किया गया.

इस दौरान जदयू के एमएलसी रणवीर नंदन, गया के जदयू सांसद विजय विजय मांझी, युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा सहित प्रदेश के कई वरिष्ठ कार्यकर्ता और स्थानीय लोग शामिल हुए. कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथियों ने दीप प्रज्वलित कर किया.

कार्यक्रम में उपस्थित जनता

विधानसभा चुनाव को लेकर जदयू ने शुरू की तैयारी
इस मौके पर जदयू के एमएलसी रणबीर नंदन ने कहा कि विधानसभा चुनाव को देखते हुए गुरुवार से जदयू का चुनावी शंखनाद कर दिया गया है. इसे लेकर कार्यकर्ताओं को कई टिप्स दिए जा रहे हैं. गया जिले के बेलागंज विधानसभा में कुल 288 बूथों पर बूथ अध्यक्षों और सचिवों को नियुक्त किया गया है. आज इसी को लेकर सम्मेलन आयोजित किया गया है. रणबीर नंदन ने कहा कि बूथ अध्यक्ष और सचिव को मजबूत करते हुए जदयू बूथ स्तर तक मजबूत होगी और इसका सकारात्मक परिणाम विधानसभा चुनाव में देखने को मिलेगा.

देखें पूरी रिपोर्ट

ये भी पढ़ेःमानव श्रृंखला को ऐतिहासिक बनाने को लेकर सरकार ने झोंकी पूरी ताकत, जगह-जगह लगाए पोस्टर

कार्यकर्ताओं को दिए जा रहे जरूरी टिप्स
वहीं, युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा ने कहा की बूथ जीतो, चुनाव जीतो के नारों के साथ आज हमारी पार्टी ने चुनावी शंखनाद किया है. बूथ स्तर तक हम अपने कार्यकर्ताओं को मजबूत कर रहे हैं. इसे लेकर पूरे बिहार में यह सम्मेलन किया जाएगा. आने वाले समय में विधानसभा चुनाव में हमारी पार्टी सबसे मजबूत पार्टी के रूप में उभरेगी. साथ ही उन्होंने कहा कि अब जदयू कैडर पार्टी बन गई है. इसे लेकर कार्यकर्ताओं को सशक्त किया जा रहा है और उन्हें जरूरी टिप्स दिए जा रहे हैं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details