बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पत्नी की हत्या की दी सुपारी और फिर दर्ज कराया गुमशुगदगी का मामला, इस तरह खुली पोल

हत्यारे पति के मुताबिक उसकी पत्नी घंटों किसी दूसरे व्यक्ति से वीडियो कॉल पर बात करती थी. जिसको लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था. जिसके बाद दोस्तों की मदद से पत्नी की हत्या करवा दी. वहीं, खुद को बचाने के लिए गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था.

By

Published : Dec 5, 2019, 1:46 AM IST

GAYA
आरोपी पति

गया: पुलिस ने एक केस को सुलझाया है जिसमें पत्नी के अवैध संबंध से परेशान पति ने शातिराना तरीके से हत्या को अंजाम दिया. पहले पति ने किलर को पत्नी के नाम से 25 हजार की सुपारी दी और किलर ने उसकी हत्या कर दी. इसके बाद पति ने पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया. हालांकि जांच के दैरान शातिर पति की पोल खुल गई और वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

मामला शहर के कोयरीबाड़ी की है. जहां, अनिल कुमार ने सुपारी देकर अपनी पत्नी की हत्या करा दी. हत्यारे पति ने इस काम में अपने दोस्तों की मदद ली. हत्या को अंजाम 17 अप्रैल को दिया. इसका खुलासा एसएसपी राजीव मिश्रा ने किया है. हत्यारे पति ने बताया कि उसकी पत्नी घंटों किसी दूसरे व्यक्ति से वीडियो कॉल पर बात करती थी. जिसको लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था. आरोपी पति ने बताया कि इस काम के लिए दोस्तों की मदद ली. जिन्हें सुपारी देकर हत्या को अंजाम दिया. हालांकि खुद को बचाने के लिए पत्नी की गुमशुदगी का मामला थाने में दर्ज कराई थी. ताकि किसी को शक न हो.

जुर्म स्वीकार करता आरोपी पति

7 महीने बाद हुआ खुलासा
गया पुलिस ने आरोपी के पत्नी का शव बरामद किया था. जिसके बाद उसके सास-ससुर ने सिविल लाइन थाना में प्राथमिक दर्ज करवाया. पुलिस ने 7 महीने के बाद इस पूरे मामला का खुलासा कर दिया. एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया सिविल लाइन थाना में एक महिला गुमशुदगी की शिकायत दर्ज की गई थी. वहीं उसके पूर्व विष्णुपद थाना में एक अनजान शव मिलने का मामला दर्ज हुआ था.

एसएसपी राजीव मिश्रा

दरभंगा: LNMU के हॉस्टल की छात्राओं से छेड़छाड़, लड़कियों ने की आरोपी की जमकर धुनाई

25 हजार की दी थी सुपारी
पुलिस जांच के दौरान महिला का मोबाइल जिन लोगों के पास से बरामद कियचा गया उन्हें जेल भेजा गया था. जबकि विष्णुपद थाना क्षेत्र में मिला अनजान शव का पहचान उसी गुमशुदा महिला के रुप में हुई. पुलिस के गहन जांच-पड़ताल में कई बाते सामने आयी. महिला का हत्यारा उसका पति ही निकला. आरोपी ने पुलिस के सामने पत्नी के अवैध संबंध से परेशान होकर हत्या करवाने की बात कबूल की है. इस काम के लिए किलर को 25 हजार रुपये दिए थे. बता दें कि इस केस में पूर्व में दो लोग गिरफ्तार हुए हैं. जिसमें एक कि संलिप्तता पायी गयी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details