बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया: अपराधियों का तांडव जारी, तीन लोगों को मारी गोली दो की मौत एक गंभीर रूप से घायल

जिले में अपराधियों ने तीन लोगों को गोली मार दी जिसमें दो की मौत हो गई है. जबकि एक गंभीर रूप से घायल है. जिसका मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है.

By

Published : May 4, 2019, 1:45 AM IST

गोलीबारी में दो लोगों की मौत

गया: जिले में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. अपराधियों ने दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में पुलिस को चुनौती देते हुए तीन लोगों को गोली मार दी. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई जबकी एक गंभीर रूप से घायल है. मरने वालों की पहचान बुनियादीगंज थाना के अंतर्गत रविंद्र राव के रूप में तो दूसरे सेल्समैन शुभम कुमार के रूप में हुई है.

गोलीबारी में दो लोगों की मौत

घटना के संबंध में मिष्ठान दुकान के मालिक प्रमोद कुमार ने बताया कि प्रमोद लड्डू भंडार के सेल्स मैन शुभम कुमार और टेम्पू ड्राइवर गोविंदा साव नवादा से सामान डिलवरी करके वापस आ रहे थे. इसी बीच वजीरगंज के ऐरू में अपराधियों ने हॉकी स्टिक से टेम्पू का शीशा तोड़ दिया. साथ ही इन दोनों को रुकने के लिए कहा लेकिन ये दोनों नही रुके. टेम्पू नहीं रुकने पर बाइक सवार अपराधियों ने गोली चला दी. जिसमें सेल्स मैन को गोली लगने से मौत हो गई जबकि ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका इलाज मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है.
हत्यारों ने मारी तीन गोली

वहीं, दूसरी घटना वजीरगंज प्रखंड के बुनियादीगंज थाना क्षेत्र की है. अपराधियों ने गेरे रोड स्थित अनुसूचित जाति धर्मशाला के पास एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान कुर्मी टोला के रहने वाले रविंद्र राव उर्फ नेटा के रूप में की गई है. हत्यारों ने युवक को तीन गोली मारी और मौके से फरार हो गया.

प्रशासन खामोश

दोनों घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गया है. मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मृतक के परिजनों का भीड़ लगा हुआ है. वहीं, प्रशासन के द्वारा पुलिस बल की भी तैनाती कर दी गयी है. साथ ही इस मामले पर वजीरगंज के डीएसपी अभिजीत सिंह और पुलिस के अधिकारियों ने चुप्पी साध ली है. कोई भी कुछ कहने से बचते नजर आ रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details