बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया: डांस के नाम पर होटल में युवतियों से छेड़छाड़, एक युवक गिरफ्तार 8 की तलाश जारी

बोधगया थाना के एएसआई जय शंकर प्रसाद ने बताया कि होटल रिजेंसी में देह व्यापार करने की नियत से झारखंड से 4 युवतियों को लाया गया था. इसमें कई सफेदपोश और उनके रिश्तेदारों के नाम आ रहे हैं.

By

Published : Sep 24, 2019, 1:18 PM IST

होटल से बरामद युवतियां

गया: सोमवार को बोधगया के होटल रिजेंसी में डांस कराने के नाम पर चार युवतियों को लाया गया था. डांस प्रोग्राम के बाद इन युवतियों के साथ अश्लील हरकत की जाने लगी और विरोध करने पर मारपीट की गई. घटना की सूचना देर रात फोन पर मिलने के बाद बोधगया थाना की पुलिस तत्परता दिखाते हुए मौके पर पहुंची और लड़कियों को अपने कब्जे में ले लिया.

4 युवतियों में से 2 हैं नाबालिग
गुप्त सूचना के आधार पर हंटरगंज के मनीष कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. चार युवतियों में से दो युवती नाबालिग बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक लड़कियों के बयान के आधार पर बोधगया थाना में गिरफ्तार युवक समेत 8 के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. इनमें चाइल्ड लाइन एनजीओ संस्था के संचालक दीपक कुमार, बोधगया नगर पंचायत के वॉर्ड संख्या 15 के पार्षद विक्की कुमार, होटल रिजेंसी के संचालक सुरेश साउ, मुरारी सिंह चंद्रवंशी समेत 8 को आरोपी बनाया गया है.

एएसआई जय शंकर प्रसाद का बयान

झारखंड से लाई गई थीं लड़कियां
पुलिस ने मौके से मनीष नाम के युवक को गिरफ्तार किया है. जबकि अन्य आठ फरार हैं. जानकारी के मुताबिक रविवार की रात को चार लड़कियां डांस प्रोग्राम के लिए लाई गईं थीं. बोधगया के रिजेंसी होटल में डांस प्रोग्राम का कार्यक्रम चला. इसके बाद सभी ने लड़कियों के साथ छेड़खानी और अश्लील हरकत शुरू कर दी. सभी ने शराब पी रखी थी. पुलिस ने होटल के कमरे से शराब की बोतलें और कई आपत्तिजनक सामान बरामद की है.

होटल में जांच करती पुलिस

गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी
बोधगया थाना के एएसआई जय शंकर प्रसाद ने बताया कि होटल रिजेंसी में देह व्यापार करने की नियत से झारखंड से चार युवतियों को लाया गया था. मौके से चार कार और एक बुलेट बरामद किया गया है. बोधगया थाने की पुलिस फरार लोगों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. इस मामले में कई सफेदपोशों और उनके रिश्तेदारों के नाम भी सामने आ रहे हैं. इस मामले पर गया व्यवहार न्यायालय में पीड़ित युवतियों का बयान दर्ज कराया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details