बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया: अपराधियों ने हथियार के बल पर बंधक बनाकर की 5 लाख की लूट

शहर के विष्णुपद थाना क्षेत्र के पंत नगर कॉलोनी में शनिवार की रात अज्ञात अपराधियों ने एक घर में हथियार के बल पर डकैती की घटना को अंजाम दिया. वहीं इस घर से कुछ ही दूरी पर दूसरे घर में चोरी की घटना हुई है.

By

Published : Oct 11, 2020, 11:04 PM IST

gaya
गया

गया:शहर के विष्णुपद थाना क्षेत्र के पंत नगर कॉलोनी में शनिवार की रात अज्ञात अपराधियों ने एक घर में हथियार के बल पर डकैती की घटना को अंजाम दिया. अपराधियों ने हथियार के बल पर घर के एक सदस्य को अपने कब्जे में लिया और अलमारी में से करीब चार से पांच लाख के आभूषण लूटकर फरार हो गए. वहीं इस घर से कुछ ही दूरी पर दूसरे घर में चोरी की घटना हुई है. जहां चोरों ने घर से 50 हजार की संपति की चोरी कर ली.

घटना शनिवार देर रात की है. दोनों ही घर में अपराधियों ने खिड़की का ग्रिल काटकर घर में प्रवेश किया था. पहली घटना राजीव रंजन अम्बष्ट के घर पर हुई जहां अपराधी चोरी की नीयत से घर में घुसे थे. लेकिन घर के एक सदस्य को घर में किसी बाहरी के घुसने की आशंका हुई. जब वो कमरे से बाहर आए तो चार से पांच की संख्या में अपराधियों ने उसे हथियार के बल पर अपने कब्जे में ले लिया और उसे एक कमरे में बंद कर दिया. जिसके बाद अपराधियों ने अलमीरा को तोड़कर उसमें से 4 से 5 लाख के आभूषण की चोरी कर ली.

अलमीरा से 50 हजार की संपत्ति चोरी
वहीं दूसरी घटना में पहले घर से कुछ ही दूरी पर किरण देवी के घर में चोरों ने अलमीरा से करीब 50 हजार की संपत्ति चोरी कर ली. आशंका यह भी जताई जा रही है कि दोनों ही घटना एक गिरोह द्वारा अंजाम दिया गया है. फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details