बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया में चक्का जाम का नहीं दिखा असर, कांग्रेस ने किया सांकेतिक प्रदर्शन

गया में चक्का जाम का असर नहीं दिखा. वहीं कांग्रेस ने टावर चौक के पास कृषि कानून के खिलाफ प्रदर्शन किया.

By

Published : Feb 6, 2021, 5:30 PM IST

Updated : Feb 6, 2021, 5:39 PM IST

farmers chakka jam
farmers chakka jam

गया:देश की राजधानी में किसान 73वें दिन भी कृषि कानून के विरोध में डटे हुए हैं. आज आंदोलनकारियों ने चक्का जाम का आह्वान किया. जिसका समर्थन महागठबंधन ने किया था. गया में महागठबंधन को चक्का जाम की इजाजत नहीं दी गई तो, कांग्रेस ने टावर चौक के पास कृषि कानून के खिलाफ प्रदर्शन किया.

रेलवे स्टेशन के पास प्रदर्शन
गया में किसानों के आवाह्नन पर 3 घंटे शांतिपूर्वक तरीके से चक्का जाम आंदोलन का कांग्रेस पार्टी ने समर्थन करते हुए सांकेतिक रूप से टावर चौक और गया रेलवे स्टेशन के पास प्रदर्शन किया. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य और मगध प्रमंडल कांग्रेस प्रवक्ता प्रोफेसर विजय कुमार मिट्ठू ने बताया कि कांग्रेस पूर्ण रूप से किसानों के साथ है.

प्रदर्शन करते कांग्रेस कार्यकर्ता

देश में विगत 74 दिनों से कड़ाके की ठंड में किसान, मजदूर और युवा आंदोलन कर रहे हैं. इस आंदोलन को कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी सहित सभी राष्ट्रीय नेता ने सड़क से संसद तक समर्थन किया है. बिहार में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के बिहार प्रभारी के नेतृत्व में किसान आंदोलन के समर्थन में 13 दिनों तक विभिन्न जिलों में किसान सत्याग्रह यात्रा चलाई गई- जय कुमार मिट्ठू, कांग्रेस प्रवक्ता

देखें रिपोर्ट

ये भी पढ़ें:गया में किसानों ने चक्का जाम का नहीं किया समर्थन, कहा- हित में है कृषि कानून

कृषि कानून का विरोध
बता दें आज बिहार में इंटर की परीक्षा को देखते हुए चक्का जाम आंदोलन को सांकेतिक रूप से करने के लिए कांग्रेस पार्टी ने ऐलान किया था. इसी के तहत आज गया शहर के टावर चौक और रेलवे स्टेशन के पास सांकेतिक रूप से कृषि कानून के विरोध में और किसान आंदोलन के समर्थन में जिला कांग्रेस कमेटी ने प्रदर्शन किया.

Last Updated : Feb 6, 2021, 5:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details