बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया: अपराधियों ने युवक को मारी गोली, मोबाइल पर वीडियो बनाते रहे लोग

इस पूरे मामले में मृतक के भाई ने बताया कि उसका भाई मरने के पहले उसने हत्यारोपी का नाम बताया है. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. उन्होंने ये भी कहा कि यहां लोग घायल की जान बचाने के बजाय फोटोग्राफी करने मे लगे थे.

By

Published : Nov 26, 2019, 8:32 PM IST

gaya
युवक

गया: जिले के नक्सल प्रभावित क्षेत्र मोहनपुर थाना के अमसोत गांव में एक युवक को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारी दी. गोली लगने के कारण घायल युवक काफी देर तक तड़पता रहा. वहीं, उसकी मदद के बजाय लोगों ने मोबाइल में वीडियो बनाना शुरू कर दिया. हालांकि, सूचना मिलते ही मौके पर परिजन पहुंचे. लेकिन, तब तक काफी देर हो चुकी थी. अस्पताल ले जाने के दौरान युवक की मौत हो गई.

मृतक की शिनाख्त मोहनपुर गांव के मो. इरशाद आलम के रूप में हुई है. बताया जाता है कि वह कौमी इत्तेहाद मोर्चा का नेता था. वह बाराचट्टी प्रखंड में मोबाइल दुकान चलाता था. जानकारी के मुताबिक अपने घर से अमसोत गांव किसी काम से गया था. जहां बाइक सवार अपराधियों ने उसे गोली मार दी.

ये भी पढ़ें:- बिहार बोर्ड की गलती को लेकर विधान परिषद में जमकर हंगामा, शिक्षा मंत्री पर बरसे सदस्य

'आरोपी की हो गिरफ्तारी'

हालांकि, इस पूरे मामले में मृतक के भाई ने बताया कि उसका भाई मरने के पहले उसने हत्यारोपी का नाम बताया है. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. उन्होंने ये भी कहा कि यहां लोग घायल की जान बचाने के बजाय फोटोग्राफी करने मे लगे थे. बता दें कि मृतक के भाई ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है.

गया से ईटीवी भारत की रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
वहीं, इस घटना के संबंध में सिटी एसपी मंजीत श्योराण ने कहा कि घटना की जानकारी मिली है. उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details