बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया में तेज रफ्तार का कहर, बाइकसवार युवक की मौत

गया में युवाओं में सड़क पर तेज रफ्तार का शौक ने फिर एक युवक की जान ले ली. बाइक की बेकाबू रफ्तार के कारण सड़क पार कर रही भैंस से बाइकसवार टकरा गया और सड़क पर गिरते ही काल के गाल में समा गया.

By

Published : Nov 24, 2020, 7:31 PM IST

सड़क हादसे में बाइकसवार युवक की मौत
सड़क हादसे में बाइकसवार युवक की मौत

गया:जिले केबतासापुर गांव निवासी 18 वर्षीय धीरेन्द्र कुमार किसी कार्य से बेलागंज से मखदुमपुर की ओर जा रहा था. उसी दौरान एनएच 83 पर खनेटा गांव के समीप अचानक सड़क पर एक भैंस आ गई. तेज रफ्तार के कारण असंतुलित होकर बाइकसवार भैंस से जा टकराया. सड़क पर गिरते ही मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गया की तरफ से तेज रफ्तार में बिना नम्बर के एक मोटरसाइकिल आ रही थी. उसी दौरान भैंस से टकराकर मोटरसाइकिल सवार अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गया. इस दौरान उसके सर में गम्भीर चोट लगी. जिसे स्थानीय लोगों के मदद से तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेलागंज लाया गया. जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया. मृतक के पिता और तीन छोटी बहनों की चीत्कार से माहौल गमगीन था. पिता के साथ-साथ बहनें शव को देखने बेलागंज स्थित सरकारी अस्पताल आई हुई थी. जहां बहनों के इकलौते भाई की मौत ने उन्हें झकझोर कर रख दिया.

जानकारी के अनुसार मृतक मुन्नी लाल यादव का एकलौता बेटा था. एक साल पहले मृतक की पत्नी ने आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद मायके वालों द्वारा बेटी की हत्या का आरोप लगाए जाने पर उसकी मां अभी केंद्रीय कारागार में बंद है. मृत युवक एक निजी कम्पनी में कार्य करता था. जो सोमवार की शाम अपने घर आया था. प्रभारी थानाध्यक्ष लालदेव हरिजन ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल गया भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details