बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया के वकीलों ने कहा- पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए ऐसी ही कार्रवाई होनी चाहिए

वकीलों ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हमारे देश के जवान बधाई के पात्र हैं.  इस जंग में गया के सभी अधिवक्ता देश के जवानों के साथ हैं.

By

Published : Feb 26, 2019, 7:42 PM IST

advocate

गयाः भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान पर कीगईबड़ी कार्रवाई के बादगया के वकीलों ने विजय जुलूस निकाला. जहां हिंदुस्तान जिंदाबाद केनारों के साथ अबीर गुलाल लगाकर खुशियां मनाईं. इस मौके परबार एसोसिएशन के सचिव अधिवक्ता मुरारी प्रसाद हिमांशु ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह बता दिया कि भारत पाकिस्तान से डरने वाला नहीं है.

विजय जुलूस में शामिल गया बार एसोसिएशन के सचिव अधिवक्ता मुरारी प्रसाद हिमांशु ने कहा कि पुलवामा हमले के लगभग 12 दिन बीत जाने के बाद ऐसा लग रहा था कि भारत के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी,लेकिन अब पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों की मौत का बदला ले लिया गया है.उन्होंने कहा कि इसी तरह की कार्रवाई की उम्मीद की जा रही थी.

जश्न मनाते वकील

वकीलों ने क्या कहा
बार एसोसिएशन के वकीलों ने कहा कि आने वाले समय में भी पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए इस तरह की कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में घुसकर 1 हजार किलो के कई बम गिराना काफी सही कदम है.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हमारे देश के जवान बधाई के पात्र हैं.इस जंग में गया के सभी अधिवक्ता देश के जवानों के साथ हैं.अगर जरूरत पड़ी तो हम सभी वकील देश पर मर मिटने को तैयार हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details