बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोधगया: काम के दौरान छत गिरने से मजदूर की मौत, परिवार का था एक मात्र सहारा

मृतक के परिजन और स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में बोधगया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए ले गये. जहां डॉक्टर ने इलाज के क्रम में मृत घोषित कर दिया. घटना स्थल पर बोधगया थाना की पुलिस पहुंच कर जांच कर रही है.

By

Published : Dec 18, 2019, 7:55 PM IST

मजदूर की मौत
मजदूर की मौत

गया:जिले के मियाबिगहा गांव में अचानक छत से गिर जाने के कारण एक मजदूर की मौत हो गई. घटना के समय मजदूर पांच मंजिला मकान पर काम कर रहा था. मृतक दीपक कुमार राव बोधगया थाना क्षेत्र मोराटाल पंचायत के छाछ गांव का रहने वाला था. वहां मौजूद लोगों ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है. जिसके बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

जांच में जुटी पुलिस
मृतक के परिजन और स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में बोधगया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए ले गये. जहां डॉक्टर ने इलाज के क्रम में मृत घोषित कर दिया. घटना स्थल पर बोधगया थाना की पुलिस पहुंच कर जांच कर रही है. फिलहाल मृतक को पोस्टमॉर्टम के लिए गया मगध मेडिकल कॉलेज भेजा गया है.

छत गिरने से मजदूर की मौत

परिवार का था मात्र एक सहारा
मृतक के पिता रामचन्द्र राव ने बताया कि मेरा बेटा कई वर्षों से मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा था. परिवार का मात्र एक ही सहारा मेरा बेटा ही था. उन्होंने कहा कि रोज की तरह दीपक काम करने बोधगया गया था, जब ये हादसा हो गया. उसके तीन पुत्र हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details