बिहार

bihar

ETV Bharat / state

शव को दाह संस्कार के लिए ले जा रही बस पलटी, 23 लोग जख्मी

बस मंझोली में एक पेट्रोल पंप के सामने पलट गई. घर में जवान युवक नरेश यादव का जाने का मातम सिमटा नहीं था कि घर के लोग और ग्रामीण भी अस्पताल पहुंच गए.

By

Published : Apr 30, 2019, 8:15 PM IST

इलाजरत्त घायल

गया: जिले में एक भयानक सड़क दुर्घटना हुई है. यहां एक बस के पलटने से एक ही परिवार के 10 लोग सहित 23 लोग शव को लेकर दाह संस्कार करने विष्णुपद जा रहे थे. यह लोग फतेहपुर प्रखंड के बारा गांव से हैं. दुर्घटना में सभी लोगों को चोटें आई हैं. कई लोगों की हालत गंभीर है. सभी का इलाज मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है.

पूरा घटनाक्रम
मृतक नरेश यादव के दाह संस्कार करने के लिए परिवार वालों ने बस रिजर्व किया गया था. वह सभी उसमें सवार होकर गया के लिए निकले. लेकिन, बस मंझोली में एक पेट्रोल पंप के सामने पलट गई. इस दुर्घटना में एक ही परिवार 10 लोग सहित 23 बुरी तरह घायल हुए हैं.

जानकारी देते परिजन

परिजन का बयान
घर में जवान युवक नरेश यादव का जाने का मातम सिमटा नहीं था कि घर के लोग और ग्रामीण भी अस्पताल पहुंच गए. मृतक के मामी उषा देवी ने बताया कि घर और गांव के लगभग 40 से ज्यादा लोग बस पर सवार होकर दाह संस्कार के लिए विष्णुपद जा रहे थे. तभी बीच रास्ते में यह दुर्घटना हुई. बस के सभी लोग घायल हैं. जिसमें 5 से 6 लोग अत्यधिक घायल हैं. 23 लोग मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए आये थे. बाद में निजी अस्पताल चले गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details