बिहार

bihar

गयाः वाहन जांच के दौरान कार की सीट के नीचे से 2 लाख रुपए बरामद

By

Published : Oct 15, 2020, 4:26 AM IST

कोंच सीओ रानी कुमारी ने बताया कि वाहन के दौरान जब्त रकम अनुश्रवण समिति को सौंप दी गई है और जांच के आदेश दिए गए है.

g
g

गया(कोंच): आगामी 28 अक्टूबर को बिहार विधानसभा का प्रथम चरण का मतदान होना है. शांतिपूर्ण और निष्पक्ष मतदान कराने को लेकर पुलिस-प्रशासन पूरे मुस्तैदी से कार्य कर रहा है. बुधवार को गया-गोह मुख्य मार्ग के इच्छापुर मोड़ के पास वाहन जांच के क्रम में एक कार से दो लाख रुपए बरामद किए गए. कोंच सीओ रानी कुमारी ने बताया कि वाहन के दौरान जब्त रकम अनुश्रवण समिति को सौंप दी गई है और जांच के आदेश दिए गए है.

इच्छापुर मोड़ के समीप लगे एसएसटी कैंप में प्रतिनियुक्त कर्मियों ने गया की ओर से आ रही कार को जांच के लिए रुकवाया. जांच के दौरान कार की सीट के नीचे से दो लाख रुपए बरामद किए गए. वाहन में सवार चारो लोगों ने बताया कि मकान निर्माण के लिए राशि गया के यस बैंक से निकालकर औरंगाबाद के खुदमा ले जाया जा रहा था.

मामले की कराई जा रही जांच
कोंच सीओ ने सीट के नीचे रकम छुपाए जाने की बात सामने आने पर शक के आधार पर रकम अनुश्रवण समिति को सौंपकर जांच के आदेश दिए. कोंच थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने दो लाख रुपए बरामदगी की पुष्टि करते हुए बताया कि बरामद रुपए के बारे में जांच की जा रही है. अनुश्रवण समिति इसके बारे में पता करने में जुटी है. इतनी बड़ी राशि कहां और किस उद्देश्य से ले जाया जा रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details