बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी: नहाने के दौरान नदी में डूबने से युवक की मौत

मोतिहारी के पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र में नदी में स्नान करने के दौरान डूबने से एक युवक की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने पर मृतक के परिवार में चीख-पुकार मच गई.

By

Published : Jun 3, 2021, 2:32 PM IST

मोतिहारी
मोतिहारी

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिला के पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र में नदी में स्नान करने के दौरान डूबने से एक युवक की मौत हो गई. युवक के शव को स्थानीय युवकों ने बाहर निकाला. घटना की जानकारी मिलने पर अंचलाधिकारी और स्थानीय थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. घटना पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र के सिसहनी गांव में घटी है. घटना की जानकारी मिलने पर मृतक के परिवार में चीख-पुकार मच गई.

ये भी पढ़ें:मोतिहारी: तालाब में नहाने के दौरान तीन बच्चियाें की डूबने से मौत

नदी के तेज बहाव में बह गया युवक
बताया जाता है कि सिसहनी गांव का ओमप्रकाश दास गांव कुछ युवकों के साथ कछुआ नदी में स्नान करने के लिए धोबीघाट गया था. स्नान के क्रम में नदी के तेज बहाव में वह डूबने लगा. जिसे बचाने की कोशिश स्थानीय लोगों ने की।लेकिन ओमप्रकाश की मौत नदी के तेज बहाव में डूबने से हो गई. उसका शव ग्रामीणों को घोबीघाट से कुछ दूर में मिला.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा
ग्रामीणों ने ओमप्रकाश के शव को नदी से बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी. साथ हीं जानकारी मिलने पर अंचलाधिकारी राजेश कुमार भी पहुंचे. पुलिस ने मृतक ओमप्रकाश के शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details