बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी: अगलगी की घटना में युवक की झुलसने से हुई मौत

मोतिहारी के बंजरिया थाना क्षेत्र में अगलगी की घटना में एक युवक की झुलसकर मौत हो गई. मृत युवक कृष्णा कुमार घर में आग लगने के बाद सामान निकालने के दौरान आग में घिर गया था.

झोपड़ी में आग
झोपड़ी में आग

By

Published : Apr 28, 2021, 9:15 PM IST

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिला के बंजरिया थाना क्षेत्र के सिंघिया सागर गांव में अगलगी की घटना में एक युवक की झुलसकर मौत हो गई. युवक कृष्णा कुमार आग लगने के बाद सामान निकालने घर में घुसा था. वहीं, पुलिस ने मृत युवक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

ये भी पढ़ें - कोरोना महामारी से हालात चिंताजनक, यहां जानिए क्या है आपके राज्य की स्थिति

खाना बनाने के दौरान लगी आग
बताया जाता है कि मंगलवार को दोपहर में खाना बनाने के दौरान राजेंद्र महतो के घर में आग लग गई. आग लगने के बाद घर में रखे सामान जलने लगे. जिसे घर में घुसकर कृष्णा कुमार निकाल रहा था. इसी दौरान वह घर में लगे आग में घिर गया और बाहर नहीं निकल पाया. जिस कारण घर में लगी आग में वह बुरे तरीके से झुलस गया. आग बुझने के बाद कृष्णा का शव बरामद हो सका.

बहन की शादी के एक दिन बाद घटी घटना
आग लगने की सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम भी पहुंची थी, लेकिन कृष्णा को नहीं बचाया जा सका. बता दें कि सोमवार को कृष्णा कुमार की बहन की शादी के बाद विदाई हुई थी और मंगलवार को कृष्णा की मौत आग में झुलसने से हो गई. घटना की जानकारी मिलने पर अंचलाधिकारी और थानाध्यक्ष भी मौके पर पहुंचे. सीओ मणि कुमार वर्मा ने बताया कि पीड़ित परिवार को तत्काल 9,800 रुपया का चेक दिया गया है और आपदा विभाग से पीड़ित परिवार को चार लाख रुपया भी दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details