बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तिलक समारोह से लौट रहे बाप-बेटे की सड़क हादसे में मौत, 6 की हालत गंभीर

जिले में एक सड़क दुर्घटना हो गई. इस घटना में 2 लोगों की मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए हैं. घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

By

Published : Mar 9, 2019, 2:01 PM IST

पूर्वी चंपारण

पूर्वी चंपारण: जिले के उचका गांव थाना क्षेत्र के NH-85 पर एक बोलेरो दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस घटना में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया गया है.

मृतकों की पहचान पूर्वी चंपारण के रामगढ़वा थाना क्षेत्र के मुरला गांव निवासी स्व. सीता राम साह के पुत्र राम सेवक साह और उन्हीं के पुत्र नंद कुमार साह के रूप में हुई है. जबकि जख़्मी लोगों में मुरला गांव के निवासी शम्भु साह, श्रवण कुमार, सत्य प्रकाश, शैलेस ठाकुर, विकास कुमार व मिथलेश कुमार शामिल हैं.

बताया जा रहा है कि मृतक रामसेवक साह के पुत्र राजकिशोर साह के पुत्री चांदनी की शादी हथुआ गांव निवासी इंद्रजीत के पुत्र विनोद कुमार से 14 मार्च को तय हुई है. जिसको लेकर शुक्रवार को तिलक समारोह था. तिलक चढ़ा कर जब वे लोग सुबह अपने घर मुरला लौट रहे थे. इसी बीच उचका गांव के पास बने नव निर्मित टोल टैक्स के पास बोलेरो डिवाइडर से टकरा गई. इसमें सवार 7 लोग बुरी तरह जख़्मी हो गए. वहीं एक नंद कुमार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी जख़्मी लोगों को सदर अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया, वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. सदर अस्पताल पहुंचे गम्भीर रूप से जख्मी नंद कुमार के पिता रामसेवक साह ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

मृतक के परिजन का बयान

बेहतर इलाज के लिए भेजा गया गोरखपुर

मृतक रामसेवक पेशे से किसान थे. उनके दो पुत्र व एक पुत्री हैं जिसमें सबसे छोटा मृतक नंद कुमार था. नंद कुमार की शादी दस वर्ष पहले हुई थी. फिलहाल गम्भीर रूप से जख़्मी 6 लोगों को चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details