बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी: क्वॉरेंटाइन सेंटर से दो कोरोना संदिग्ध मरीज फरार, खोज में जुटी पुलिस

क्वॉरेंटाइन सेंटर से एक संदिग्ध की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. ऐसे में दो संदिग्धों के फरार होने से हड़कंप मचा है. पुलिस दोनों की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है.

By

Published : Apr 28, 2020, 12:12 AM IST

motihari
motihari

मोतिहारी:जिले के अरेराज नगर पंचायत क्षेत्र स्थित बस स्टैंड में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर से कोरोना के दो संदिग्ध मरीज फरार हो गए हैं. इसकी जानकारी तब मिली, जब स्वास्थ्य विभाग की टीम क्वॉरेंटाइन सेंटर में संदिग्ध मरीजों का सैंपल लेने पहुंची. इसकी जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया. स्थानीय पुलिस दोनो संदिग्ध मरीजों की खोज में जुटी है.

सरकारी बस स्टैंड स्थित दो भवन को क्वॉरेंटाइन सेन्टर बनाया गया है. एक भवन में चार लोगों को क्वॉरेंटाइन किया गया हैं. इसमें से एक संदिग्ध का रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया है. जबकि दूसरे भवन में क्वॉरेंटाइन किए गए लोगों का सैंपल लेने आज जिला से मेडिकल टीम पहुंची. सैंपल लेने के दौरान मेडिकल टीम को दो लोग गायब मिले. इसकी खबर पाते ही सुरक्षा कर्मियों के होश उड़ गए. इधर मेडिकल टीम सिर्फ नौ लोगों का सैंपल लेकर लौट आई. छानबीन के बाद जानकारी मिली कि सोमवार की सुबह दोनो फरार हो गए हैं.

फरार संदिग्ध मरीजों की तलाश जारी
क्वॉरेंटाइन सेंटर से फरार दोनों संदिग्ध मरीज गोविंन्दगंज थाना क्षेत्र स्थित सरेया पिपरा गांव के रहने वाले हैं. अमृतसर से लौटने के बाद दोनों को क्वारंटाइन किया गया, जिनका सैंपल नहीं लिया जा सका था. क्वॉरेंटाइन सेंटर से कोरोना के दो संदिग्धों के फरार होने की सूचना पर अरेराज ओपी पुलिस ने सरेया पिपरा स्थित दोनों के घर पर छापेमारी की है. लेकिन छापेमारी में पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा है. हालांकि स्थानीय पुलिस दोनों संदिग्धों की तलाश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details