बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोले तेजस्वी- 'सभी जातियों का हूं भाई, हाथ पकड़कर चलूंगा, नहीं छोड़ूंगा साथ'

तेजस्वी यादव ने मोतिहारी में राजद उम्मीदवार के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा में लोगों से वोट करने की अपील की. इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : Nov 1, 2020, 5:01 AM IST

Tejashwi Yadav
Tejashwi Yadav

मोतिहारी:बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पर्टियां प्रचार प्रसार में लगी हुई है. जिले में पांच विधानसभा क्षेत्रों में राजद प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को तेजस्वी यादव ने संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने ढ़ाका, नरकटिया, चिरैया, मोतिहारी और सुगौली विधानसभा क्षेत्र में आयोजित चुनावी सभा में लोगों से राजद प्रत्याशी के लिए वोट करने की अपील की.

'10 तारीख को नीतीश कुमार की विदाई तय है'
चैरिया विधानसभा क्षेत्र पहुंचे तेजस्वी ने राजद प्रत्याशी अच्छेलाल यादव के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान फिर तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार पर पलटवार किया.

तेजस्वी यादव की जनसभा

'राज्य में कमाई, दवाई, पढ़ाई और सिचाई मुख्य मुद्दा है. लेकिन नीतीश कुमार ने पढ़ाई चौपट कर दी और अस्पताल जाना श्मशान जाने के बराबर है. राज्य में महंगाई चरम पर है. इसलिए आगामी 10 तारीख को नीतीश कुमार की विदाई तय हो गई. हम हर जाति के भाई हैं, इसलिए सभी भाई का हाथ पकड़कर चलेंगे. किसी भाई का हाथ नहीं छोड़ेंगे.'- तेजस्वी यादव, सीएम कैंडिडेट, महागठबंधन

तेजस्वी यादव ने मोतिहारी में जनसभा

'राजद प्रत्याशी को वोट देने की अपील की'
ढ़ाका विधानसभा क्षेत्र के राजद प्रत्याशी फैसल रहमान, नरकटिया विधानसभा क्षेत्र के राजद प्रत्याशी डॉ. शमीम अहमद, चिरैया विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी अच्छेलाल यादव, मोतिहारी विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी ओमप्रकाश चौधरी और सुगौली विधानसभा क्षेत्र के राजद उम्मीदवार ई.शशि भूषण सिंह के पक्ष में वोट देने की अपील चुनावी सभा में उपस्थित लोगों से की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details