बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारीः बालिका गृह की संवासिनी की इलाज के दौरान मौत

पूर्वी चंपारण जिले में एक संवासिनी की इलाज के दौरान मौत हो गई. मृत संवासिनी को टायफायड बुखार था और उसे 16 सितंबर को ईलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

By

Published : Sep 18, 2019, 10:33 PM IST

Motihari

मोतिहारीःपूर्वी चंपारण जिले से एक मामला सामने आया है. जहां एक संवासिनी की इलाज के दौरान मौत हो गई है.मृत संवासिनी को टायफायड बुखार था और उसे 16 सितंबर को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद उसकी मौत हो गई. नाबालिग की मौत की खबर स्थानीय पुलिस को दी गई.


सदर अस्पताल में नाबालिग की मौत
बेतिया की रहने वाली नाबालिग को 11 सितंबर 2018 को मोतिहारी बालिका गृह में लाया गया था. जहां वह लगभग एक वर्ष से रह रही थी. नाबालिग को कुछ दिनों से बुखार हो रहा था. जिसे बालिका गृह के चिकित्सक देख रहे थे. लेकिन जब बुखार ठीक नहीं हो रहा था. तो उसे 16 सितंबर को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने टायफायड होने की पुष्टि की. इलाज के दौरान हीं सदर अस्पताल में नाबालिग की मौत हो गई. मौत की सूचना पर पुलिस मौंके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराकर बालिका गृह के संचालिका को सौंप दिया.

देखें पूरी रिपोर्ट.


बाल कल्याण समीति
बताया जा रहा है कि संवासिनी ने प्रेम विवाह किया था, लेकिन नाबालिग होने की वजह से उसे पहले बेतिया बालिका गृह में रखा गया था. पिछले वर्ष ही उसे बेतिया से मोतिहारी लाया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details