बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्वी चंपारणः प्रमोद सिन्हा ने रक्सौल सीट से भरा पर्चा, BJP के हैं उम्मीदवार

भूपेंद्र यादव ने कहा कि देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपनों को पूरा करने के लिए रक्सौल में बीजेपी और नरकटियागंज में जेडीयू के निशान बटन बदाएं.

By

Published : Oct 20, 2020, 6:41 AM IST

प्रमोद सिन्हा
प्रमोद सिन्हा

पूर्वी चंपारण(रक्सौल): एनडीए की ओर से बीजेपी प्रत्याशी प्रमोद सिन्हा ने सोमवार को रक्सौल विधानसभा सीट के लिए पर्चा भरा. उसके बाद आम सभा का आयोजन किया गया. जिसमें बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव और बिहार बीजेपी के अध्यक्ष संजय जायसवाल भी शामिल होकर लोगों को संबोधित किया.

आम सभा को संबोधित करते हुए भूपेंद्र यादव ने कहा कि देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपनों को पूरा करने के लिए रक्सौल में बीजेपी और नरकटियागंज में जेडीयू के निशान बटन बदाएं. उन्होंने कहा कि रक्सौल विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी प्रमोद सिन्हा इलाके में लोगों के सुख-दूख में हमेशा खड़े रहे हैं, उन्हें जरूर जिताएं.

पेश है रिपोर्ट

'एनडीए के नेतृत्व में बनेगी सरकार'
वहीं, बीजेपी के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि प्रदेश और केंद्र की सरकार बिहार के विकास के लिए लगातार तत्पर है. इस चुनाव में भी एनडीए को भारी बहुमत से जीताकर सरकार बनाने का मौका दें. उन्होंने कहा कि एनडीए के नेतृत्व में प्रदेश में विकास कार्य लगातार जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details