बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी: लॉकडाउन के दौरान पुलिस ने की दुकानदार की पिटाई, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

लॉकडाउन के दौरान पुलिस की सख्ती से ग्रामीण नाराज हो गए और पिपराकोठी थाने पर प्रदर्शन किया. इस दौरान लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां भी उड़ाई.

By

Published : May 8, 2020, 1:05 PM IST

Updated : May 9, 2020, 12:54 PM IST

पुलिस ने की दुकानदार की पिटाई
पुलिस ने की दुकानदार की पिटाई

मोतिहारी:लॉकडाउन के दौरान दुकानदार पर पुलिस के बलप्रयोग से ग्रामीण आक्रोशित हो गए. ग्रामीणों ने पिपराकोठी थाने पर जमकर प्रदर्शन किया. साथ ही थाने के सामने एनएच-28 को भी जाम कर दिया. हालांकि बाद में स्थानीय पंचायत प्रतिनिधियों की पहल पर वरीय अधिकारियों से आश्वासन मिलने के बाद ग्रामीण शांत हुए.

आरोपी जमादार के निलंबन की कर रहे थे मांग
ग्रामीणों का आरोप है कि गुरुवार की शाम में पिपराकोठी चौक पर दुकानदार अपनी चाय की दुकान बंद कर रहे थे. तभी गश्ती दल के पुलिसकर्मियों ने दुकान को देर तक खोले रहने की बात कहते हुए उसकी पिटाई कर दी. पुलिस की पिटाई से दुकानदार का सिर फट गया. इसी घटना को लेकर शुक्रवार की सुबह बरकुरवा गांव के सैकड़ों ग्रामीण पिपराकोठी थाने पर पहुंच गए. इसके बाद आरोपी जमादार को निलंबित करने की मांग को लेकर प्रदर्शन करने लगे.

देखें रिपोर्ट

सोशल डिस्टेसिंग की उड़ रही धज्जियां
प्रदर्शनकारी ग्रामीणों ने आरोपी जमादार को पकड़ने की भी कोशिश की. इस बीच सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती देखी गई. ग्रामीणों के आक्रोश को देख पिपराकोठी थाने की पुलिस थाना परिसर से बाहर नहीं निकली. बाद में स्थानीय पंचायत प्रतिनिधि पहुंचे और वरीय अधिकारियों से आरोपी जमादार के निलंबन का आश्वासन मिलने के बाद ग्रामीण शांत हुए.

Last Updated : May 9, 2020, 12:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details