बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Motihari LIVE Petai : हथियार के साथ बदला लेने पहुंचे तीन युवकों को लोगों ने पकड़ा, जमकर की धुनाई

मोतिहारी के चकिया थाना क्षेत्र में पुराने विवाद को लेकर मारपीट करने आये पांच युवक भीड़ के हत्थे चढ़ गया. स्थानीय लोगों के बीच फंसता देख एक युवक ने फायरिंग कर दी. जिसके बाद लोगों सभी को खदेड़ा. इस दौरान दो युवक फरार हो गये और तीन युवक भीड़ के हत्थे चढ़ गये. जिसके बाद लोगों ने तीनों की जमकर धुनाई कर दी (Mob thrashed three youths in Motihari). पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. ईटीवी भारत वायरल वीडियो की पुष्टी नहीं करता है.

By

Published : Feb 14, 2023, 8:21 PM IST

मोतिहारी में भीड़ ने की युवकों की पिटाई
मोतिहारी में भीड़ ने की युवकों की पिटाई

मोतिहारी में पिटाई का वीडियो वायरल

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिला के चकिया थाना क्षेत्र में पुराने विवाद को लेकर चकिया बाजार स्थित मशाला दुकानदार से बदला लेने आए पांच युवक भीड़ के हत्थे चढ़ गए. स्थानीय लोगों के बीच खुद को फंसा देख युवकों में से एक ने अपने पास रखे हथियार से फायरिंग कर दी. फायरिंग का फायदा उठाकर दो युवक फरार हो गए. लेकिन स्थानीय लोगों ने तीन युवकों को पकड़ लिया और उनकी जमकर धुनाई कर दी (People caught and thrashed three youths). जिसका वीडियो सामने आया है और वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- Chapra Mob Lynching : छपरा में मुखिया प्रतिनिधि पर फायरिंग के आरोपियों की मॉब लिचिंग, एक की मौत

मारपीट करने आए युवकों को लोगों ने पकड़ा: पिटाई के बाद लोगों ने तीनों युवकों को हथियार समेत पुलिस को सौंप दिया. स्थानीय लोगों के पिटाई से तीनों युवक गंभीर रुप से जख्मी हो गए. जिन्हें इलाज के लिए पुलिस ने अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. गिरफ्तार युवकों में साहेबगंज का जसराज उर्फ गोलू मिश्रा और सुधांशु कुमार है. वहीं मधुबन का रहने वाला अनिकेत राज है.

तीन युवक की जमकर की पिटाई:गिरफ्तार अनिकेत राज ने बताया कि विगत 26 दिसंबर को अपने फ्रेंड के बर्थडे में चकिया आया था, जहां मोहित पांडेय के साथ उसका झगड़ा हुआ था और मोहित ने अपने साथियों के साथ अनिकेत की पिटाई की थी. जिसका बदला लेने के लिए वह मंगलवार को साहेबगंज के चार साथियों के साथ दो बाइक से चकिया पहुंचा था. पांचों युवक मोहित के मशाला दुकान पर पहुंचे और मोहित को पिस्तौल दिखाकर उसके साथ मारपीट शुरु कर दी. जिसे देख आसपास के लोगों ने पांचों युवकों को घेर लिया.

पुलिस ने युवकों को किया गिरफ्तार: पांचों युवक खुद को घिरता देख फायरिंग कर दी. हालांकि, इस घटना में किसी को गोली नहीं लगी. उसके बाद तीन युवकों को पिस्तौल के साथ स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और उनकी जमकर धुनाई की. फिर पुलिस को सूचना देकर तीनों को उन्हें सौंप दिया. पिटाई के कारण गंभीर रुप से जख्मी तीनों युवकों को पुलिस ने इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

"गिरफ्तार तीनों युवक बदला लेने के नियत से चकिया आए थे. इनलोगों ने फायरिंग भी की है. इनके पास से एक पिस्तौल और एक फायर गोली का खोखा बरामद हुआ है. तीनों से पूछताछ चल रही है."- धनंजय कुमार, चकिया थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details