बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी:शहरी क्षेत्र के वोटरों में मतदान के प्रति जागरुकता के लिए कार्यक्रम का किया गया आयोजन

शहरी क्षेत्र के वोटरों में मतदान के प्रति जागरुकता के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में शहरी क्षेत्र में वोट प्रतिशत बढ़ाने के लिए लोगों को मतदान के प्रति प्रेरित किया गया.

By

Published : Mar 31, 2019, 6:23 AM IST

कार्यक्रम

मोतिहारी:लोकसभा चुनाव 2019 में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए जिला प्रशासन लगातार प्रयास कर रही है. लिहाजा, शहरी क्षेत्रों में कम वोटिंग प्रतिशत के इतिहास से सबक लेते हुए जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी रमण कुमार ने मतदाताओं से संवाद करने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया.


शहर के नगर भवन में आयोजित कार्यक्रम में मोतिहारी नगर परिषद् क्षेत्र के आम लोग, व्यापारी,सामाजिक संगठनों के लोगों के अलावा महिलाओं ने भी जिलाधिकारी के सामने अपनी बातें रखी. इस कार्यक्रम में शहरी क्षेत्र में वोट प्रतिशत बढ़ाने के लिए लोगों को मतदान के प्रति प्रेरित किया गया.साथ ही उपस्थित लोगों से आस-पड़ोस के लोगों को भी मतदान के प्रति जागरुक करने का जिलाधिकारी ने आग्रह किया.

जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी रमण कुमार

निष्पक्ष मतदान के लिए रहेगा फ्रेंडली माहौल
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी रमण कुमार ने उपस्थित लोगों को आश्वासन दिया कि चुनाव आयोग के दिशा निर्देश में स्वच्छ,शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष मतदान के लिए फ्रेंडली माहौल रहेगा. इसलिए निडर होकर बूथ तक जाएं और अपने मताधिकार का प्रयोग करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details