बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी: केसरिया से RJD के बागी और घोषित उम्मीदवार ने किया नामांकन

केसरिया विधानसभा क्षेत्र से नामांकन के अंतिम दिन आरजेडी के घोषित उम्मीदवार संतोष कुशवाहा और पार्टी के बागी उम्मीदवार डॉ. राजेश कुमार ने नामांकन किया. डीडीसी कार्यालय में दोनो प्रत्याशियों ने नामांकन किया.

By

Published : Oct 16, 2020, 10:40 PM IST

मोतिहारी
मोतिहारी

मोतिहारी: जिले के केसरिया विधानसभा क्षेत्र से नामांकन के अंतिम दिन आरजेडी के घोषित उम्मीदवार संतोष कुशवाहा और पार्टी के बागी उम्मीदवार डॉ. राजेश कुमार ने नामांकन किया. समाहरणालय स्थित डीडीसी कार्यालय में पहले आरजेडी के बागी उम्मीदवार डॉ. राजेश कुमार ने निर्दलीय प्रत्याशी के रुप में नामांकन किया. उसके बाद पार्टी के घोषित उम्मीदवार संतोष कुशवाहा ने नामजदगी का पर्चा भरा.

'जनता करती है विश्वास'
नामांकन करने के बाद आरजाडी के बागी उम्मीदवार डॉ. राजेश कुमार ने कहा कि केसरिया की जनता उन्हें जानती है और वह भी केसरिया की जनता को जानते हैं. इसलिए केसरिया की जनता उनपर विश्वास करती है और एक बार फिर केसरिया के लोग उन्हें विजयी बनायेंगे.

देखें पूरी रिपोर्ट

'केसरिया को दुनिया के मानचित्र पर करेंगे स्थापित'
वहीं आरजेडी के घोषित प्रत्याशी संतोष कुशवाहा ने कहा कि बागी उम्मीदवार वह किसी को भी नहीं मान रहे हैं और केसरिया की जनता को फैसला करना है. उन्होंने कहा कि केसरिया बौद्ध स्तूप को दुनिया के मानचित्र पर स्थापित करना ही उनका लक्ष्य है.

आरजेडी के घोषित उम्मीदवार संतोष कुशवाहा
  • बता दें कि केसरिया के निवर्तमान विधायक डॉ. राजेश कुमार ने वर्ष 2015 के विधानसभा चुनाव में आरजेडी के टिकट पर जीत दर्ज किया था, लेकिन विधानसभा चुनाव 2020 में पार्टी ने डॉ. राजेश कुमार के बदले संतोष कुशवाहा को केसरिया से अपना उम्मीदवार बनाया है. जिससे नाराज निवर्तमान विधायक डॉ. राजेश ने आरजेडी से बगावत कर निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान करते हुए शुक्रवार को नामांकन किया. वहीं दूसरी ओर पार्टी को घोषित उम्मीदवार संतोष कुशवाहा ने भी नामांकन किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details