बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी: मामूली विवाद ने लिया हिंसक रूप, पुलिस की सख्ती से स्थिति नियंत्रित

एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया कि एक टेम्पू चालक और साइकिल सवार के बीच कुछ विवाद हुआ. इसी विवाद को लेकर कुछ लोगों ने सांप्रदायिक रुप देने का प्रयास किया. लोगों ने पत्थर भी चलाया हैं. जिसे नियंत्रित कर लिया गया है.

By

Published : Aug 2, 2020, 10:51 PM IST

motihari
motihari

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिले के चकिया में एक मामूली विवाद को हवा देकर सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने के कुछ शरारती तत्त्वों के प्रयास को पुलिस ने विफल कर दिया. हालांकि, कुछ देर के लिए पथराव हुआ और लाठी डंडे से लैश जान लेने पर उतारु भीड़ अनियंत्रित हो गई थी. लेकिन पुलिस की सख्ती से सब कुछ नियंत्रित हो गया. मौके पर कई थाना की पुलिस के साथ एसपी नवीन चंद्र झा भी पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित किया.

टेम्पू चालक और साइकिल सवार के बीच हुआ विवाद

दोषियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई
एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया कि एक टेम्पू चालक और साइकिल सवार के बीच कुछ विवाद हुआ. इसी विवाद को लेकर कुछ लोगों ने सांप्रदायिक रुप देने का प्रयास किया. लोगों ने पत्थर भी चलाया हैं. जिसे नियंत्रित कर लिया गया है. वहीं उन्होंने बताया कि जो भी इस मामले में दोषी होंगे. उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

देखें पूरी रिपोर्ट

ई रिक्सा चालक और सिईकिल सवार के बीच हुआ था विवाद
बताया जाता है कि एक रिक्शा चालक और साइकिल सवार के बीच सड़क पर साइड लेने को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद दोनों अपने गंतव्य की ओर चले गए. कुछ देर बात करीब सैंकड़ों की संख्या में लोग हाथों में लाठी, डंडा, पत्थर और ईंट का टुकड़ा लिए साइकिल सवार के गांव में पहुंचकर हंगामा करने लगे. इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

पुलिस ने किया स्थिति नियंत्रित

स्थानीय चकिया थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन अनियंत्रित भीड़ को देखकर वह पीछे लौट गई. इसके बाद कई थाने की पुलिस बुलानी पड़ी. पुलिस लाईन से भारी संख्या में पुलिस बल के साथ एसपी नवीन चंद्र झा मौके पर पहुंचे. फिर पुलिस की सख्ती के बाद स्थिति नियंत्रित हो सकी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details