बिहार

bihar

मोतिहारी: क्वारंटीन सेंटर में रह रहे प्रवासी मजदूर कोरोना संक्रमित

By

Published : May 17, 2020, 7:41 AM IST

हरियाणा से मोतिहारी आए युवक का कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. युवक पहले से क्वारंटीन सेंटर में रह रहा था, जिसे आईसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है.

Civil Surgeon Dr. Rizwan Ahmed
Civil Surgeon Dr. Rizwan Ahmed

मोतिहारी: शहर में छतौनी के पास के डायट भवन में बने क्वारंटीन सेंटर में रह रहे युवक का कोरोना जांच रिपोर्ट शनिवार को पॉजिटिव आया है. युवक मुफ्फसिल थाना क्षेत्र का रहने वाला है और वह हरियाणा से विगत 12 मई को मोतिहारी आया था. इसके बाद उसे सदर अस्पताल में सैंपल लेने के बाद उसे क्वारंटीन सेंटर में रखा गया था.

स्वास्थ्य विभाग की टीम कोरोना पॉजिटिव आए युवक के ट्रैवेल हिस्ट्री के बारे में जानकारी इकट्ठा करने में लगी है. मोतिहारी में अब कोरोना के कुल 6 एक्टिव मामले हो गए हैं.

क्वारंटीन सेंटर

'12 मई को युवक का लिया गया था सैंपल'
सिविल सर्जन डॉ. रिजवान अहमद ने बताया कि 25 बर्षीय युवक का 12 मई को सैंपल लिया गया था. इसके बाद कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आया है. उन्होने बताया कि युवक पहले से छतौनी स्थित डायट भवन में बने क्वारंटीन सेंटर में रह रहा था, जिसे आईसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है.

पेश है रिपोर्ट.

कोरोना मरीजों की संख्या हुई 16
बता दें कि शनिवार को एक युवक का कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जिले के कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 16 हो गई है, जिसमें एक कैंसर पीड़ित कोरोना मरीज की मौत हो गई थी. वहीं, 9 लोगों का तीसरा कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें घर भेज दिया गया है और वे सभी होम क्वारंटीन हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details