बिहार

bihar

कांग्रेस अध्यक्ष का दावा- बिहार में 40 सीट पर होगी महागठबंधन की जीत

By

Published : May 6, 2019, 1:44 AM IST

मदन मोहन झा ने लोगो से मुलाकात कर वोट देने की अपील की. झा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को रैली के दौरान एक युवक द्वारा थप्पड़ मारे जाने को भी अशोभनीय बताया.

मदन मोहन झा

मोतिहारी: बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष मदन मोहन झा ने पूर्वी चंपारण से महागठबंधन के रालोसपा प्रत्याशी आकाश सिंह के लिए चुनावी सभा की. मदन मोहन झा ने बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर महागठबंधन उम्मीदवार की जीत का दावा किया.

मदन मोहन झा ने प्रचार के दौरान पूर्वी चंपारण लोकसभा क्षेत्र में कई जगह लोगो से मुलाकात कर बैंठकों के माध्यम से वोट देने की अपील की. इस दौरान उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को रैली के दौरान एक युवक द्वारा थप्पड़ मारे जाने को अशोभनीय बताया.

मदन मोहन झा ने किया जीत का दावा

'शारीरिक चोट पहुंचाना गलत'
बिहार कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि राजनीति में अपनी बात रखने और विरोध करने का अधिकार है. लेकिन किसी को शारीरिक चोट नहीं पहुंचानी चाहिए. वहीं, पीएम के मंच पर वंदे मातरम कहने के दौरान नीतीश कुमार के चुप रहने पर मदन मोहन झा ने कहा कि जब वंदेमातरम नहीं बोलना था, तो बेमेल गठबंधन करने नीतीश कुमार क्यों गए.

'एनडीए के पास कोई मुद्दा नहीं'
मदन मोहन झा ने पत्रकारों के सवालों का जबाब देते हुए नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों के शासन काल में नरेंद्र मोदी ने कुछ किया नहीं है तो उनके पास कोई मुद्दा भी नहीं है. इसलिए पीएम फिजूल की बातें बोलकर जनता को बरगला रहे हैं. वे राहुल गांधी के लिए तो अशोभनीय बातें करते ही हैं साथ ही वे राजीव गांधी के लिए भी बोलने से बाज नहीं आते.

ABOUT THE AUTHOR

...view details