बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी: लूट की बाइक के साथ चार अपराधी गिरफ्तार

जिले के फेनहारा पुलिस ने लूट की दो बाइक के साथ चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों में दो शिवहर जिला के और दो मोतिहारी का रहने वाले है.

By

Published : Sep 6, 2020, 10:38 PM IST

motihari
motihari

मोतिहारी (फेनहारा): जिले के मधुबन-फेनहारा रोड पर शनिवार की रात चार अपराधियों ने एक बाइक लूट ली थी. जिसकी जानकारी मिलने पर फेनहारा पुलिस सक्रिय हुई और लूट की बाइक के साथ चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधियों में दो शिवहर जिला का रहने वाले है. जबकि दो अपराधी मोतिहारी का रहने वाले है.

जानकारी के अनुसार फेनहारा थाना क्षेत्र के पिपरा गांव के रहने वाले चंद्र कुमार चौरसिया बाइक से शनिवार रात लगभग साढ़े नौ बजे अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान मधुबन-फेनहारा पथ में चार अपराधियों ने चंद्र कुमार को रोका और उनके साथ मारपीट करने लगे. फिर उनकी बाइक लूट कर फरार हो गए.

अपराधियों के पास से दो बाइक बरामद
जानकारी मिलने पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए अपराधियों के भागने की दिशा में पीछा किया और चार अपराधियों को धर दबोचा. गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने चंद्र प्रकाश के लूटे गए बाइक समेत लूट की एक अन्य बाइक को भी बरामद किया है. गिरफ्तार अपराधियों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details