बिहार

bihar

By

Published : Apr 10, 2022, 8:18 PM IST

ETV Bharat / state

मोतिहारी में खेत से लौट रहे किसान की गोली मारकर हत्या

मोतिहारी में हत्या (Murder in Motihari) का एक मामला सामने आया है. यहां एक किसान की कुछ अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पढ़ें पूरी खबर..

मोतिहारी में किसान की हत्या
मोतिहारी में किसान की हत्या

मोतिहारी:बिहार में अपराध (Crime in Bihar) कम होने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि वो सरेआम गोली मारने जैसी घटनाओं को भी आसानी से अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला मोतिहारी के बंजरिया थाना (Banjariya Police Station) क्षेत्र का है. जहां कुछ बदमाशों ने एक किसान की गोली मारकर हत्या कर (Farmer Shot dead by criminals) दी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंचकर जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें:VIDEO: पहले पत्नी को मारी गोली.. अब बच्चे की हत्या की फिराक में था शख्स, लोगों ने पकड़कर की जमकर पिटाई

अपने घर लौट रहा था किसान:जानकारी के अनुसार किसान अपने खेत पर गेहूं की थ्रेसिंग कराने गया था. घर लौटने के क्रम में जब वह साइकिल से खेत से कुछ दूर आगे गया, तभी पहले से घात लगाकर बैठे अपराधियों ने उसे गोली मार दी. जिसमें उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान फुलवार दक्षिणी पंचायत के गम्हरिया गांव निवासी फुलशरीफ अंसारी के रूप में हुई है. हत्या की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

घटनास्थल पर तीन खोखा बरामद:सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस को घटनास्थल से तीन खाली खोखा मिला है. बंजरिया थानाध्यक्ष संजय चौधरी (SHO Sanjay Choudhary) ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना की जांच चल रही है. फिलहाल बदमाशों की पहचान नहीं हो सकी है, ना ही हत्या के कारण का खुलासा हो सका है. जल्द ही इस मामले की जांच के बाद अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें:नाली के विवाद में बालू व्यवसायी की पीट-पीटकर हत्या, शादी के घर में पसरा मातम

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details