बिहार

bihar

By

Published : Nov 3, 2020, 11:41 AM IST

ETV Bharat / state

स्वच्छ, निष्पक्ष एवं भयमुक्त माहौल में हो रही मतदान प्रक्रिया: डीएम

"डीएम शीर्षत कपिल अशोक ने ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए बताया कि जिले में 46 विभिन्न बूथों पर ईवीएम मशीन के खराबी की सूचना मिली थी. जिसे तत्काल बदल दिया गया है. "

bihar
डीएम शीर्षत कपिल अशोक

मोतिहारी:जिले के छह विधानसभा क्षेत्रों में दूसरे चरण की मतदान की प्रक्रिया जारी. सुबह सात बजे से निर्धारित समय पर मतदान शुरु हो गया है. डीएम के अनुसार जिले में शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव प्रक्रिया जारी है. जिला कंट्रोल रुम से डीएम शीर्षत कपिल अशोक पूरी चुनावी प्रक्रिया की मॉनिटरिंग कर रहे हैं.

'46 बूथ के खराब ईवीएम को बदला गया'
डीएम शीर्षत कपिल अशोक ने ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए बताया कि जिले में 46 विभिन्न बूथों पर ईवीएम मशीन के खराबी की सूचना मिली थी. जिसे तत्काल बदल दिया गया है और उन बूथों पर मतदान की प्रक्रिया चल रही है.

"डीएम शीर्षत कपिल अशोक

'सभी बूथ पर अर्द्ध-सैनिक बल की तैनाती'
डीएम ने बताया कि सुबह नौ बजे तक 5 प्रतिशत मतदान हुआ है. सभी बूथ पर अर्द्ध-सैनिक बल की तैनाती की गई है और किसी भी बूथ से उपद्रव की सूचना नहीं मिली है. पूरी चुनावी प्रक्रिया की मॉनिटरिंग हो रही है.

'छह विधानसभा क्षेत्रों में हो रहा है मतदान'
बता दें कि जिले के छह विधानसभा क्षेत्रों में दूसरे चरण का मतदान हो रहा है. जिले के हरसिद्धि विधानसभा, गोविंदगंज विधानसभा, केसरिया विधानसभा, कल्याणपुर विधानसभा, पिपरा विधानसभा और मधुबन विधानसभा क्षेत्रों में मतदान हो रहा है. शांतिपूर्ण और निष्पक्ष मतदान को संपन्न कराने के लिए जिला प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details