बिहार

bihar

मोतिहारी: PMAY को लेकर समीक्षा बैठक, DM ने दिए तेजी लाने का निर्देश

By

Published : Jan 31, 2021, 3:54 AM IST

डीएम शीर्षत कपिल अशोक ने प्रधानमंत्री आवास योजना की प्रगति को लेकर समीक्षा बैठक की. समीक्षा में उपस्थित अधिकारियों से जिले में संचालित प्रधानमंत्री आवास योजना की डीएम ने जानकारी ली.

बैठक
बैठक

मोतिहारी: जिलाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक ने ग्रामीण विकास विभाग के तहत जिला में संचालित प्रधानमंत्री आवास योजना की प्रगति को लेकर समीक्षा बैठक की. समीक्षा में उपस्थित प्रखंड विकास पदाधिकारी, आवास सहायक एवं सुपरवाइजर से जिले में संचालित प्रधानमंत्री आवास योजना की डीएम ने जानकारी ली. जिलाधिकारी ने प्रखंडवार समीक्षा के दौरान प्रधानमंत्री आवास योजना में तेजी लाने का निर्देश दिया. वहीं योजनाओं में लंबित अपूर्ण आवासों को जल्द पूर्ण कराने का भी निर्देश दिया.

पदाधिकारी

खराब प्रदर्शन वालों पर कार्रवाई तय
डीएम शीर्षत कपिल अशोक ने कहा कि अगले एक महीना में योजनाओं में तेजी नहीं आई तो संबंधित अधिकारी पर निश्चित रुप से कार्रवाई की जाएगी. वहीं, कार्य में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वालो को सम्मानित करने की बात डीएम ने कही.

योजनाओं को जल्द पूरा करने का निर्देश
डीएम ने सभी प्रखंड विकास पदाधिकारियों को प्रखंड में पंचायत वार समीक्षा कर योजनाओं को जल्द पूरा करने का निर्देश दिया. उन्होंने नल जल योजनाओं सहित अन्य योजनाओं की जांच कर जल्द करने की हिदायत दी. वहीं, डाटा आवश्यक रूप से अपलोड कराने का निर्देश दिया. डीएम ने तकनीकी सहायक एवं कार्यपालक सहायक को कार्यालय से सम्बंधित अन्य कार्य को कराने का निर्देश अधिकारियों को दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details