बिहार

bihar

ETV Bharat / state

आरजेडी पर राजनाथ सिंह का तंज, कहा- लाठी में तेल पिलाने वाले क्या देंगे रोजगार?

केसरिया विधानसभा क्षेत्र में बिहार चुनाव 2020 के दूसरे चरण में 3 नवंबर को मतदान होने वाला है. पूर्वी चंपारण के केसरिया विधानसभा सीट पर अभी आरजेडी का कब्जा है. जेडीयू उम्मीदवार शालिनी मिश्रा के साथ महागठबंधन से संतोष कुशवाहा और एलजेपी से रामशरण यादव चुनावी मैदान में हैं.

By

Published : Oct 31, 2020, 4:14 PM IST

motihari
motihari

पूर्वी चंपारण (मोतिहारी): बिहार में लोकतंत्र का महापर्व शुरू हो चुका है. सभी दल के नेता दूसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार में जोर शोर से जुट गए हैं. इसी क्रम में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह केसरिया विधानसभा क्षेत्र पहुंचे. यहां उन्होंने हुसैनी हाईस्कूल मैदान में जदयू प्रत्याशी शालिनी मिश्रा के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि लाठी में तेल पिलावन रैली करने वाले क्या विकास करेंगे?

शालिनी मिश्रा को वोट देने की अपील
केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि युवकों को रोजगार देने के नाम पर गुमराह किया जा रहा है. राज्य की प्रतिभा को दूसरे राज्य में भटकने के लिए मजबूर करने वाले आज रोजगार की बात कह रहे हैं. ने लोगों से जदयू प्रत्याशी शालिनी मिश्रा को वोट देने की अपील की.

देखें रिपोर्ट

एक सज्जन लाठी में तेल पिलावन रैली करते थे. वह क्या विकास करेंगे. बिहार में एनडीए सरकार ने काफी विकास किया है. एनडीए की जीत के बाद विकास की लहर जारी रहेगी. -राजनाथ सिंह, रक्षा मंत्री

'विकास के रास्ते पर बिहार'
राजनाथ सिंह ने कहा कि दलगत आधार पर किसी राज्य के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कभी भेदभाव नहीं किया. देश को धनवान देश बनाने के लिए पीएम मोदी की हर राज्य को धनवान बनाने की सोच है. उन्होंने कहा कि एनडीए सरकार में बिहार में सड़क और बिजली की स्थिति सुधरी है और राज्य विकास के रास्ते पर है. बता दें कि बिहार में तीन चरण में चुनाव हो रहे हैं. बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान 16 जिलों के 71 सीटों पर संपन्न हो चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details