बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी : महज 10 हजार रुपये के लिए ममेरे भाई ने अपने फूफेरे भाई की ली जान

जिले में अपराधिक घटनाएं बढ़ गई है. महज 10 हजार रुपये के लिए ममेरे भाई ने अपने फूफेरे भाई की हत्या कर दी.

By

Published : Jun 13, 2020, 1:55 AM IST

मोतिहारी
मोतिहारी

मोतिहारी : जिले में अपराध का ग्राफ बढ़ने लगा है. मोतिहारी नगर के अगरवा मुहल्ला में शुक्रवार को ममेरे भाई ने महज 10 हजार रुपये के लिए कैंची से गोदकर अपने फूफेरे भाई की हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी भाई फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है.

पुलिस कर रही है छापेमारी
घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं इंस्पेक्टर अभय कुमार ने बताया कि ममेरे भाई ने बकाया पैसे के लेन देन में फूफेरे भाई की हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि आरोपी भाई की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

देखें पूरी रिपोर्ट

10 हजार रुपये के लिए की हत्या
बताया जाता है कि मोतिहारी नगर के अगरवा मुहल्ला निवासी मृतक सुनील ठाकुर का ममेरा भाई रामबालक ठाकुर है. दरअसल, सुनील ठाकुर ने अपने ममेरे भाई रामबालक ठाकुर को 10 हजार रुपए उधार में दिया था. उधार के रुपए की मांग करने पर रामबालक सुनील के मारपीट करता था. शुक्रवार को सुनील ने एक बार फिर पैसों की मांग की. इसके बाद रामबालक ठाकुर सुनील के घर पहुंचा और कैंची से गोदकर सुनील की हत्या कर दी. जिससे सुनील के घर में कोहराम मच गया. फिलहाल, पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

अनलॉक 1.0 में बढ़ा अपराध
बता दें कि 7 जून को मोतिहारी नगर के बलुआ चौक के दवा व्यवसायी नवल प्रसाद की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी. फिर 10 जून को नगर के चांदमारी चौक के पास अपराधियों ने कोयला व्यवसायी राजेश मिश्रा सहित दो युवकों को गोलियों से घायल कर दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details