बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी में व्यवसायी को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, आक्रोशित लोगों ने सड़क जामकर की आगजनी

व्यवसायी की हत्या से आक्रोशित लोगों ने मृतक का शव एनएच-28 ए पर रखकर जमकर हंगामा किया. लोगों को शांत कराने के लिए पुलिस बुलानी पड़ी.

By

Published : Oct 10, 2020, 2:03 PM IST

motihari
motihari

पूर्वी चंपारण (मोतिहारी):विधानसभा चुनाव नजदीक है और पूर्वी चंपारण जिले में अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं. जिले में अपराधियों ने मॉर्निंग वॉक पर निकले एक व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी. मामला बंजरिया थाना क्षेत्र का है. मृतक की पहचान चिलवनिया निवासी मनोज सिंह के रूप में हुई है.

लोगों को शांत कराती पुलिस

अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मनोज सिंह प्रति दिन की तरह शनिवार की सुबह में मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. इसी दौरान रेलवे रैक प्वाईंट के पास दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इससे घटनास्थल पर ही मनोज की मौत हो गई. मनोज सिंह को एक गोली सीने में और एक गोली पैर में लगी है. परिजन का आरोप है कि एक खास जाति के लोगों को टारगेट करके उनकी हत्या की जा रही है.

आक्रोशित लोग

लग गई गाड़ियों की लंबी कतार
मनोज सिंह की बंजरिया पुराना ब्लॉक ऑफिस के पास मोटर पार्टस की दुकान है. घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. व्यवसायी की हत्या से आक्रोशित लोगों ने पुराने ब्लॉक ऑफिस के पास सड़क पर आगजनी कर रोड जाम कर दिया. इससे एनएच 28 ए पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई.

देखें रिपोर्ट

लोगों को शांत कराने में छूटे पुलिस के पसीने
घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को स्थानीय लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. इसके बाद कई थानों की पुलिस को बुलाना पड़ा. सदर एसडीओ और डीएसपी भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, लेकिन लोगों के आक्रोश को शांत कराने में पुलिस के पसीने छूट गए. डीएसपी सदर अरुण कुमार गुप्ता ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों के पहचान करने का प्रयास किया जाएगा.

आगजनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details