बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पालघर की घटना पर BJP एमएलसी ने महाराष्ट्र सरकार को घेरा, कहा- स्वार्थी नेता चला रहे सरकार

महाराष्ट्र के पालघर में जूना अखाड़ा के साधुओं की हिंसक भीड़ ने लाठी डंडो से पीट-पीट कर हत्या कर दी. जिसको लेकर बिहार बीजेपी के विधान पार्षद बब्लू गुप्ता ने उद्धव ठाकरे की सरकार पर आरोप लगाया कि पालघर की घटना में सरकार उचित कार्रवाई नहीं कर रही है.

motihari
motihari

By

Published : Apr 22, 2020, 11:55 PM IST

मोतिहारी: महाराष्ट्र के पालघर में जूना अखाड़ा के साधुओं की हिंसक भीड़ ने लाठी-डंडो से पीट-पीट कर हत्या कर दी. जिसके बाद बिहार बीजेपी के नेताओं की प्रतिक्रिया लगातार आ रही है. पालघर की घटना को लेकर बीजेपी के विधान पार्षद राजेश कुमार गुप्ता उर्फ बब्लू गुप्ता ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है.

बीजेपी एमएलसी बब्लू गुप्ता ने महाराष्ट्र के उद्धव ठाकरे की सरकार को गैर राष्ट्रवादी विचारधारा वाले स्वार्थी नेताओं की सरकार बताया और कहा कि स्वार्थ के गठबंधन की सरकार में सत्ता का हनक उपद्रवियों के उपर नहीं रहता है. जिस कारण पालघर जैसी घटनाएं घटती है. इसलिए इस सरकार का जाना अब तय है. इसके अलावे उन्होंने मांग करते हुए कहा कि पालघर की घटना में महाराष्ट्र सरकार कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. सरकार को इस पर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए.

बीजेपी एमएलसी ने महाराष्ट्र सरकार पर लगाए कई आरोप

महारष्ट्र के गढ़चिचले में दो साधुओं की ग्रामीणों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी

बता दें कि बीते 15 अप्रैल की रात महाराष्ट्र के जूना अखाड़े के दो संत अपने गुरु के अंतिम संस्कार में भाग लेने के लिए सूरत जा रहे थे. रात में लगभग दस बजे गढ़चिचले गांव के पास ग्रामीणों ने उनके गाड़ी को घेरकर ड्राईवर समेत दोनों संतों की पीट-पीट कर हत्या कर दी. इस घटना के सामने आने के बाद मॉब लिंचिंग को लेकर एक बार फिर से बहस छिड़ गई है. तमाम संगठनों समेत कई राजनीतिक दलों ने नेताओं ने इस घटना की निंदा की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details