बिहार

bihar

मोतिहारी में मिले कोविड-19 के 7 नए मरीज, संक्रमितों की संख्या पहुंची 118

By

Published : Jun 2, 2020, 10:37 PM IST

मोतिहारी में कोरोना वायरस के 7 नए मरीज मिले हैं. इसी के साथ कोरोना से संक्रमित कुल मरीजों की संख्या 118 हो गई है. वहीं, नए मरीजों को क्वॉरेंटाइन से आईसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया गया है.

Motihari
Motihari

मोतिहारी:जिले में कोविड-19 के 7 नए मरीज मरीज मिले हैं. मंगलवार को मिले सभी कोरोना मरीज प्रवासी मजदूर हैं और देश के अलग-अलग राज्यों से आए हैं .कल्याणपुर प्रखंड के चार, तुरकौलिया, पताही और आदापुर के एक-एक व्यक्ति की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

'कोरोना मरीज आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट'
सिविल सर्जन डॉ. रिजवान अहमद ने बताया कि कोरोना के 7 नए मरीज मिले हैं. उन्होंने कहा कि सभी मरीजों की ट्रैवेल हिस्ट्री की जानकारी ली जा रही है. सात ही उन्होंने बताया कि सभी कोरोना संक्रमित मरीज पहले से क्वॉरेंटाइन में थे, अब सभी को आईसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया गया है.

देखें रिपोर्ट

52 मरीज कोरोना वायरस को दे चुके हैं मात
बता दें कि पूर्व में जिले के 111 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसमें से एक कैंसर पीड़ित कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हो गई. वहीं, 52 कोरोना संक्रमित मरीज ठीक होकर अपने घर लौट चुके हैं. मंगलवार को सात नए कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने के बाद जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 118 हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details