बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Motihari Crime News: अपराध की योजना बनाते हुए 6 अपराधी गिरफ्तार, अवैध हथियार भी बरामद

मोतिहारी में पुलिस ने अपराध की योजना बनाते हुए 6 बदमाश को गिरफ्तार किया (Criminals Arrested For Planning Crime In Motihari) है. पुलिस ने इन बदामाशों के पास से तलाशी के दौरान अवैध हथियार भी बरामद किया है. पुलिस सभी अपराधियों का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है.

By

Published : Feb 3, 2023, 9:24 PM IST

मोतिहारी में अपराध की योजना बनाते हुए 6 अपराधी गिरफ्तार
मोतिहारी में अपराध की योजना बनाते हुए 6 अपराधी गिरफ्तार

मोतिहारी में अपराध की योजना बनाते हुए 6 अपराधी गिरफ्तार

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है. जिले के दो थाना क्षेत्रों से अपराध की योजना बनाते छह अपराधी गिरफ्तार किए गए (6 Criminals Arrested) हैं. गिरफ्तार अपराधियों के पास से चार देसी कट्टी, दो जिंदा कारतूस, एक बाइक और एक मोबाइल बरामद किया गया है. इन अपराधियों के आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है. जिला के पिपरा और डुमरियाघाट थाना क्षेत्र से इन अपराधियों की गिरफ्तारी हुई है.

ये भी पढ़ें- मोतिहारी: पुलिस ने गिरोह के सरगना समेत 10 अपराधियों को पकड़ा, हथियार और मादक पदार्थ भी जब्त

अपराध की योजना बनाते छह अपराधी गिरफ्तार: गिरफ्तार अपराधियों के बारे में जानकारी देते हुए एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि पिपरा और डुमरियाघाट थाना क्षेत्रों से इन अपराधियों की गिरफ्तारी हुई है. एसपी ने बताया कि पिपरा और डुमरियाघाट थाना क्षेत्र से अलग-अलग समय में कुछ अपराधियों के इकट्ठा होने की सूचना मिली थी. इसी सूचना के सत्यापन के बाद चकिया एएसपी शरथ आरएस के नेतृत्व में छापेमारी की गई.

"छापेमारी के दौरान पिपरा थाना क्षेत्र से चार अपराधी को गिरफ्तार किया गया. जिसके पास से दो देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस और एक बाइक बरामद हुआ. वहीं, एक अपराधी भागने में सफल रहा. जबकि, डुमरिया थाना क्षेत्र से दो अपराधी को एक देसी कट्टा, एक लोहे का बनावटी पांच राउंड का आर्म्स और एक मोबाइक के साथ पकड़ा गया. इस दौरान तीन अपराधी भागने में सफल रहे. जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है."- कांतेश कुमार मिश्रा, एसपी

अपराधियों के पास से अवैध हथियार बरामद: पिपरा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार हुए अपराधियों में मंटू कुमार, गोलू कुमार, चंदन कुमार और अनिल कुमार शामिल है. सभी पिपरा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. वहीं, डुमरियाघाट थाना क्षेत्र से गिरफ्तार अपराधियों में अनुज कुमार सिंह और आदित्य कुमार सिंह शामिल है. दोनों गिरफ्तार अपराधी डुमरिया थाना क्षेत्र के ही रहने वाले हैं. सभी के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details