बिहार

bihar

मोतिहारी में फिर मिले कोरोना के 2 मरीज, आंकड़ा पहुंचा 120

By

Published : Jun 3, 2020, 10:56 PM IST

मोतिहारी में कोरोना वायरस के 2 नए मरीज मिले है. इसी के साथ जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 120 हो गई है. वहीं, 1 मरीज की कोरोना वायरस से मौत हो गई है.

corona virus
corona virus

मोतिहारी:जिले में बुधवार को कोविड-19' के 2 नए मरीज मिले है. दोनों कोरोना मरीज प्रवासी मजदूर हैं और विगत 19 मई को श्रमिक स्पेशल ट्रेन से मोतिहारी आए थे. ये दोनों क्वॉरेंटाईन सेंटर में रह रहे थे और अब इन्हें आईसोलेशन वार्ड में भेज दिया गया है.

बता दें कि विगत 30 मई को दोनों प्रवासी में कोरोना के कुछ लक्षण सामने आए थे. इसके बाद उनका सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया गया था. जांच दोनों का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया है. सिविल सर्जन डॉ. रिजवान अहमद ने बताया कि कोरोना के दो नए मरीज मिले हैं. उन्होने बताया कि सभी कोरोना संक्रमित मरीज पहले से क्वॉरेंटाइन में थे और सभी को आईसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया गया है.

डॉ. रिजवान अहमद, सिविल सर्जन

कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 120
बता दें कि पूर्व में जिले के 118 लोगों का कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आया है, जिसमें से 1 कैंसर पीड़ित मरीज की कोरोना वायरस से मौत हो चुकी है, जबकि 52 कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके है. बुधवार को दो नए कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने के बाद जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 120 हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details