बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बाढ़ की विभीषिका से बचकर सड़क पर ली शरण तो ट्रक ने रौंदा, मौत के बाद लोगों ने SH जामकर किया हंगामा

आसपास के सभी गांवों में कमला बलान का पानी घुस गया है. इसकी वजह से पीड़ित सड़क पर शरण लिए हुए हैं. तेज गति से आ रही एक ट्रक ने युवक उपेंद्र को रौंद दिया.

By

Published : Jul 17, 2019, 6:24 PM IST

हंगामा करते स्थानीय

दरभंगा: जिले के एसएच-17 पर शरण लिए एक बाढ़ पीड़ित को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद डाला. इस दुर्घटना में पीड़ित की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे से ग्रामीणों में काफी आक्रोश है. लोग सड़क जाम कर मुआवजे की मांग की.

पूरा मामला
दरअसल, जिले के बाढ़ पीड़ित लोगों ने बिरौल-सहरसा एसएच-17 पर ही शरण ले रखी थी. तभी मोहनपुर के पास शरण लिए एक बाढ़ पीड़ित उपेंद्र मुखिया को ट्रक ने रौंद दिया. जिसकी वजह से उसकी मौत हो गयी.

हंगामा करते स्थानीय

सड़क जामकर किया हंगामा
घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने ट्रक चालक को पकड़कर उसकी पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया. आक्रोशित लोगों ने शव को बीच सड़क पर रख घंटों प्रदर्शन किया. लोग मुआवजे की मांग करने लगे. इससे आवागमन बाधित हो गया.

स्थानीय लोगों का बयान
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आसपास के सभी गांवों में कमला बलान का पानी घुस गया है. इसकी वजह से पीड़ित सड़क पर शरण लिए हुए हैं. तेज गति से आ रही एक ट्रक ने युवक उपेंद्र को रौंद दिया. हालांकि, प्रदर्शन की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शांत कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details