बिहार

bihar

ETV Bharat / state

LNMU में छात्र संघ के प्रतिनिधियों ने किया प्रदर्शन, विवि पर लगाया अनदेखी करने का आरोप

एलएनएमयू में छात्र संघ के प्रतिनिधियों विवि प्रशासन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने विवि पर छात्र संघ की अनदेखी का आरोप लगाया है..

LNMU
LNMU

By

Published : Jul 4, 2020, 4:36 AM IST

दरभंगा: ललित नारायण मिथिला विवि छात्र संघ के प्रतिनिधियों ने शुक्रवार को विवि मुख्यालय में प्रदर्शन किया. उन्होंने विवि प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और विवि पर छात्र संघ की अनदेखी का आरोप लगाया. वहीं, छात्रों ने पूर्व कुलपति के खिलाफ अनियमितता की जांच में साक्ष्यों को मिटाने का भी आरोप लगाया है.

प्रदर्शन करते छात्र

विवि छात्र संघ अध्यक्ष आलोक कुमार ने कहा कि विवि प्रशासन लगातार छात्र संघ की मांगों की अनदेखी करते हुए छात्रों और कर्मियों के खिलाफ काम कर रहा है. उन्होंने कहा कि पूर्व कुलपति प्रो. एसके सिंह के कार्यकाल में हुई अनितमितता की जांच के लिए राजभवन की एक टीम आई है. विवि के लोग अनियमितता से जुड़े साक्ष्यों को मिटाने की कोशिश कर रहे हैं.

देखें रिपोर्ट

जरूरत पड़ी तो जाएंगे राजभवन
छात्र नेता आलोक कुमार ने कहा कि अगर विवि प्रशासन अपने रवैया में सुधार नहीं लाता है. तो चुने हुए छात्र संघ के प्रतिनिधि चुप नहीं बैठेंगे. छात्रों ने पहले भी राजभवन को इन मामलों से अवगत कराया है. उन्होंने कहा जरूरत पड़ी तो हमलोग राजभवन भी जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details