बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगा: 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म मामले में बोले SSP- कड़ी सजा दिलाने के लिए होगी DNA जांच

5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म मामले में एसएसपी ने डीएमसीएच पहुंचकर जांच की समीक्षा की. साथ ही उन्होंने पीड़ित बच्ची के परिजनों से मुलाकात कर बच्ची के स्वास्थ्य के बारे में भी जानकारी ली. इस मामले में जांच अधिकारी को डीएनए जांच का आदेश भी दिया.

By

Published : Dec 9, 2019, 5:11 PM IST

darbhanga
एसएसपी

दरभंगा:जिले में 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म मामले में आरोपी की डीएनए जांच कराई जाएगी. इस मामले में चल रही जांच की समीक्षा करने एसएसपी बाबूराम डीएमसीएच पहुंचे. उन्होंने कहा कि आरोपी को कड़ी सजा दिलाने के लिए सभी बिंदुओं पर बारीकी से जांच की जा रही है.

एसएसपी ने परिजनों से की मुलाकात
समीक्षा करने पहुंचे एसएसपी बाबूराम ने पीड़ित बच्ची के परिजनों से मुलाकात की. एसएसपी ने डीएमसीएच अधीक्षक डॉ. राज रंजन प्रसाद से पीड़ित बच्ची के स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी ली. अधीक्षक ने बताया कि बच्ची के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. डॉक्टर की टीम बच्ची के स्वास्थ्य पर लगातार नजर बनाए हुए है. एसएसपी ने जल्द से जल्द फाइनल मेडिकल जांच उपलब्ध कराने को कहा.

समीक्षा करने डीएमसीएच पहुंचे एसएसपी

डीएनए जांच का आदेश
एसएसपी ने इस मामले में जांच अधिकारी को आरोपी का डीएनए जांच कराने का आदेश दिया. उन्होंने कहा कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है. पुलिस और एफएसएल की टीम ठोस साक्ष्य इकट्ठा करने में पूरी गंभीरता से लगी है.

जानकारी देते एसएसपी बाबूराम

यह भी पढ़ें-दरभंगा में 5 साल की मासूम से ऑटो ड्राइवर ने किया दुष्कर्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details