बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेरोजगारी, महंगाई और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर जनता कर रही है वोट: अब्दुल बारी सिद्दीकी

आरजेडी नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने दरभंगा में मतदान किया. इस मौके पर उन्होंने महागठबंधन की जीत का दावा किया. साथ ही कहा कि जनता परिवर्तन के मुद्दे पर वोट कर रही है.

By

Published : Nov 3, 2020, 12:35 PM IST

Updated : Nov 13, 2020, 8:53 AM IST

statement of RJD leader Abdul bari siddiqui regarding bihar assembly election
statement of RJD leader Abdul bari siddiqui regarding bihar assembly election

दरभंगा:बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में 94 सीटों पर मतदान जारी है. जिले की 5 विधानसभा क्षेत्र कुशेश्वरस्थान, गौड़ाबौराम, अलीनगर, बेनीपुर और दरभंगा ग्रामीण का मतदान सुबह के 7 बजे से शुरू है. इसी कड़ी में अलीनगर विधानसभा क्षेत्र के रूपसपुर गांव में आरजेडी के वरिष्ठ नेता अबुदुल बारी सिद्दीकी ने मतदान किया. इस मौके पर उन्होंने महागठबंधन की जीत का दावा किया.

मतदान करने पहुंचे आरजेडी नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी

"अलीनगर विधानसभा सीट छोड़ने का काफी मलाल है. लेकिन ये पार्टी का निर्णय था. मैं अलीनगर विधानसभा सीट से चुनाव नहीं लड़कर केवटी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहा हुं. वहां से हमारी जीत पक्की है. इस बार जनता परिवर्तन, बेरोजगारी, महंगाई और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर वोटिंग कर रही है. जनता परिवर्तन चाहती है."- अब्दुल बारी सिद्दीकी, आरजेडी नेता

पेश है रिपोर्ट

अलीनगर में त्रिकोणीय मुकाबला
बता दें कि जिले के 5 विधानसभा सीट पर कुल 73 उम्मीदवार के भाग्य का फैसला 13 लाख 65 हजार मतदाता करेंगे. वहीं, अलीनगर विधानसभा सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल रहा है. जहां से महागठबंधन से आरजेडी प्रत्याशी विनोद मिश्रा, एनडीए से बीजेपी प्रत्याशी मिश्री लाल यादव और जन अधिकार पार्टी से संजय कुमार सिंह हैं.

कोरोना को लेकर गाइडलाइन का पालन
बिहार चुनाव को लेकर जिला के सभी मतदान केंद्रों पर कोरोना को लेकर चुनाव आयोग की ओर से जारी गाइडलाइन का अनुपालन किया जा रहा है. मतदान केंद्र के मुख्य द्वार पर थर्मल स्क्रीनिंग और मतदान करने से पहले मतदाता को सेनिटाइजर का उपयोग करवाया जा रहा है. मतदान के लिए आने वाले वोटरों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाया जा रहा है.

Last Updated : Nov 13, 2020, 8:53 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details