बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लालू के 'हनुमान' ने दिया चूड़ा-दही का भोज, बोले- 'BJP वाले चावल बांट-बांटकर देश बांट रहे'

दही चूड़ा भोज के बहाने भोला यादव ने भाजपा पर साधा निशाना है. उन्होंने कहा कि भाजपा वाले चावल बांट-बांटकर देश को बांटने का काम कर रहे हैं. इस भोज में राजद के कद्दावर नेता भाई बीरेंद्र भी शामिल हुए. पढ़ें पूरी खबर..

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 17, 2024, 3:56 PM IST

दही चूड़ा का भोज
दही चूड़ा का भोज

दही चूड़ा का भोज

दरभंगा :बिहार के दरभंगा में बुधवार को मकर संक्रांति के मौके पर राजद के वरिष्ठ नेता भोला यादव के आवास पर चूड़ा दही भोज का आयोजन किया गया. इस मौके पर राजद के नेता भाई वीरेंद्र, शिवचंद्र राम, जदयू के विधायक विनय चौधरी सहित महा गठबंधन के कई वरिष्ठ नेता वह कार्यकर्ताओं ने भाग लिया. वहीं लालू प्रसाद यादव के अयोध्या राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं होने के सवाल पर लालू के हनुमान भोला यादव ने कहा कि भगवान श्री राम सबके रोम-रोम में बास करते हैं.

"भाजपा वाले भगवान का व्यवसायीकरण कर रहें हैं. भाजपा वाले चावल बांट-बांट कर देश को बांटने का काम कर रहेंगे. ये हम लोगों को कतई बर्दाश्त नहीं है. भगवान सबके हैं और सबके हृदय में बास करते हैं."-भोला यादव, राजद नेता

चूड़ा दही खाते कार्यकर्ता

'लालू यादव के हृदय में राम हैं ': भोला यादव ने कहा कि लालू यादव हमारे नेता है. वो नहीं जा रहे है ये कैसे मान रहे है. उनके तो हृदय में राम नहीं हैं. यहीं से भगवान को स्मरण करते हैं. ये तो भाजपा का एजेंडा है जो अभी लोगों को बरगलाने का काम कर रहा है. उस बहकावे में न आएं. वहीं उन्होंने सीट शेयरिंग को लेकर कहा कि इंडिया गठबंधन में सब कुछ स्मूथ है. समय आने पर बता दिया जायेगा.

क्या बोले भाई बीरेन्द्र : वहीं दही चुरा कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे भाई बीरेंद्र के द्वारा दिए गए बयान "लालू यादव के कृपा से सरकार चलती है" के सवाल पर कहा कि "मैं किसी टीका टिप्पणी पर नहीं जाना चाहता हूं. महागठबंधन की सरकार है, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव हैं. लालू यादव बड़े है उनका आशीर्वाद सरकार पर तो है ही. हमारा उस तरह कुछ कहना नहीं है. नीतिश कुमार हम लोगों के नेता हैं".

ये भी पढ़ें :चूड़ा-दही भोज का सियासी संदेश, लोकसभा चुनाव से पहले कार्यकर्ताओं और जनता को खुश करने में जुटे नेता

ABOUT THE AUTHOR

...view details