बिहार

bihar

बोले पप्पू यादव- प्रधानमंत्री का देश के नाम संबोधन राजनीति से प्रेरित

By

Published : Jul 1, 2020, 10:15 AM IST

पप्पू यादव ने कहा कि बिहार की जनता मोदी-नीतीश सरकार का विकल्प तलाश कर रही है. जनता को 15 जुलाई से 20 जुलाई के बीच मुख्यमंत्री का एक अच्छा चेहरा विकल्प के तौर पर मिल जाएगा.

पप्पू यादव
पप्पू यादव

दरभंगाः जन अधिकार पार्टी के संरक्षक सह पूर्व सांसद पप्पू यादव एक दिवसीय दौरे पर दरभंगा पहुंचे. जहां जिला मुख्यालय स्थित सर्किट हाउस में उन्होंने मीडिया से बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का देश के नाम संबोधन पूरी तरह चुनावी राजनीति रहा.

'पीएम का संबोधन चुनावी राजनीति का हिस्सा'
जाप संरक्षक पप्पू यादव ने प्रधानमंत्री के देश के नाम संबोधन को पूरी तरह चुनावी राजनीति का हिस्सा करार दिया. उन्होंने कहा कि देश की जनता को उम्मीद थी कि प्रधानमंत्री अपने संबोधन में चीन, महंगाई और देश की आर्थिक स्थिति के मुद्दे पर बात करेंगे. लेकिन उनके संबोधन में ऐसा कुछ सुनने को नहीं मिला.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'विकल्प के तौर पर मिलेगा मुख्यमंत्री का नया चेहरा'
पप्पू यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री को अपने संबोधन में महंगाई एवं चाइना पर चर्चा करना चाहिए था जो उन्होंने नहीं किया. उन्होंने कहा कि देश में पेट्रोल डीजल के बढ़े दामों ने किसानों की कमर तोड़कर रख दी है. जबकि विदेशों में पेट्रोल-डीजल पानी से भी सस्ता बिक रहा है. उन्होंने कहा कि बिहार की जनता मोदी-नीतीश सरकार का विकल्प तलाश कर रही है. जनता को 15 जुलाई से 20 जुलाई के बीच मुख्यमंत्री का एक अच्छा चेहरा विकल्प के तौर पर मिल जाएगा.

कार्यकर्ताओं के साथ पप्पू यादव

'सरकार की खुद की उत्पादन क्षमता है ही नहीं'
पूर्व सांसद पप्पू यादव ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी भारत के आत्मसम्मान पर राजनीति करते हैं. अब तक प्रधानमंत्री चीन के साथ कई बार मुलाकात कर चुके हैं. एक बार भी एलएसी पर चर्चा नहीं की. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार आत्मनिर्भर होने की बात करती है. जबकि सरकार की खुद की उत्पादन क्षमता है ही नहीं. सरकार पूरी तरह चीन पर आश्रित है. चीन हमारे बाजार से पैसा कमाता है और हमें ही आंख दिखाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details